खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल; कैंपस में पार हुईं शर्म लिहाज की हदें

Viral Video : वायरल वीडियो नोएडा की यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है, वीडियो में एक छात्र और एक छात्रा अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।
02:30 PM Aug 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : नोएडा की कुछ यूनिवर्सिटी के छात्र अक्सर अपने कारनामों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। छात्रों के कारनामों पर पुलिस कई बार कार्रवाई भी कर चुकी है। इसी बीच वीडियो सामने आया है, जिसमें यूनिवर्सिटी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। छात्रों ने यूनिवर्सिटी में सारी हदें पार कर दी हैं। बताया जा रहा है कि अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र और एक छात्रा यूनिवर्सिटी की एक सुनसान जगह पर किस कर रहे हैं। दोनों किस करने में इतने मशगूल हो गए हैं कि उन्हें होश ही नहीं है कि कोई उनका वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया कि आखिर कब तक यूनिवर्सिटी का प्रशासन चुप रहेगा और पुलिस मूकदर्शक बनी रहेगी।

वायरल हो रहा है वीडियो 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि वीडियो नोएडा की किस यूनिवर्सिटी का है। सोशल मीडिया पर तमाम तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ का कहना है कि इस तरह किसी का वीडियो रिकॉर्ड करना कानूनन अपराध है तो वहीं कुछ का कहना है कि इन छात्रों पर अब कड़ी कार्रवाई बहुत जरूरी है।

Advertisement

वायरल वीडियो आ रहे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि यूनिवर्सिटी में सबकुछ लीगल हो चुका है, क्लासरूम और कैंपस रोमांस का अड्डा बन गया है, आखिर कब नींद खुलेगी? एक अन्य ने लिखा कि ऐसे छात्रों पर कड़ी कार्रवाई हो और यूनिवर्सिटी पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि नोएडा की दो तीन यूनिवर्सिटी ऐसी हैं, जो अक्सर विवादों में रहती हैं, किसी को नाम पूछने की जरूरत है क्या?

यह भी पढ़ें : हाथ में ‘बालम थानेदार’ की पिस्टल लेकर लड़की ने बनाई रील, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पश्चिमी सभ्यता हमारे यहां इस कदर हावी हो रही है कि लोग शिक्षा के मंदिर की भी गरिमा नहीं रख पा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए, इन्हें सबक सिखाया जाना बहुत जरूरी है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ये मामला कब का और कहां का है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement