चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस देश में शुरू हो रही न्यूड क्रूज यात्रा लेकिन प्यार करने पर रहेगी रोक!

Big Nude Boat Cruise : न्यडिस्ट, नॉर्वेजियन क्रूज लाइन के साथ मिलकर मियामी से कैरेबियन तक की क्रूज यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं। 11 दिनों की यह यात्रा कब शुरू होगी और इस यात्रा के लिए कितनी कीमत चुकानी है, पढ़ें जानकारी
05:26 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Big Nude Boat Cruise :  दुनिया भर में तरह-तरह के आयोजन किए जाते हैं, कुछ अजीब होते हैं तो कुछ विवादित होते हैं। जापान में नेकेड फेस्टिवल मनाया जाता है। इसके साथ ही दुनिया में एक समुदाय ऐसा भी है जो प्राइवेट जगहों पर बिना कपड़ों के रहना पंसद करता है। ऐसे ही लोगों के लिए एक क्रूज यात्रा शुरू हो रही है।

Advertisement

11 दिनों की होगी न्यूड क्रूज यात्रा 

अगले साल, फरवरी 2025 में यह यात्रा शुरू होगी। न्यूडिस्ट, नॉर्वेजियन क्रूज लाइन के साथ मिलकर मियामी से कैरेबियन तक की क्रूज यात्रा के प्लान पर काम कर रहे हैं। इसके लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है। 11 दिनों की ये यात्रा 295-मीटर लंबी नॉर्वेजियन पर्ल से होने वाली है।

दावा किया गया है कि ये ऐसा अनुभव होने वाला है, जो जिदंगी में सबसे अलग होगा। इस यात्रा की खासियत ये है कि क्रूज ऐसे लोगों के लिए बुक किया जा रहा है, जो समूह में बिना कपड़ों या बेहद कम कपड़ो के रहना पसंद करते हैं। इस शिप की यात्रा करने के लिए कपल की बुकिंग लगभग $2,000 से शुरू होगी और सुविधाओं के अनुसार इसकी कीमत $33,155 पहुंच जाती है।


इस क्रूज पर एक रेस्तरां भी है, जहां खुले में बिना कपड़ों के खाना खा सकते हैं। हालाँकि इस क्रूज पर यात्रा करने वालों के लिए कुछ नियम भी हैं। खाना खाते समय, स्टेटरूम, पूल डेक और बुफे क्षेत्र में जाते समय एक तौलिया या छोटा कपड़ा पहनना जरूरी है। इतना ही नहीं, किसी दूसरे जहाज के सामने या बंदरगाह पर बिना कपड़े के नहीं दिखना है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा है वीडियो

इस क्रूज पर जाने वाले यात्रियों को बताया गया है कि वह इस दौरान किसी को गलत तरीके से नहीं छू सकते और ना ही प्यार कर सकते हैं। इतना ही नहीं किसी अन्य यात्री की फोटो और वीडियो बिना उनकी परमिशन के क्लिक करने पर पूर्णतः मनाही है। बताया गया कि "11 दिवसीय एडवेंचर बैक टू बेयर-एडाइज़" 3 फरवरी को मियामी से शुरू होगा और 14 जनवरी को खत्म होगी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement