होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: बहराइच मामले पर Nupur Sharma को क्यों मांगनी पड़ी माफी? रामगोपाल की हत्या पर उठाए थे सवाल

Nupur Sharma Video Viral : भाजपा से निष्कासित नेत्री नुपूर शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बहराइच हिंसा को लेकर गलत दावा कर रही हैं। हालांकि बाद में अपने बयान को लेकर उन्होंने माफ़ी मांगी है।
01:59 PM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Nupur Sharma Video Viral : पूर्व भाजपा नेता नुपूर शर्मा एक फिर विवादों में हैं। अब उन्होंने एक सम्मलेन को संबोधित करते हुए बहराइच हिंसा को लेकर बयान दिया, जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी है। नुपूर शर्मा ने हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की मौत पर गलत दावा किया लेकिन जैसे ही वीडियो वायरल हुआ और लोग उन पर सवाल उठाने लगे, नुपूर शर्मा ने माफी मांग ली।

Advertisement

नुपूर शर्मा ने बुलंदशहर में ब्राह्मण समाज कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नुपूर शर्मा मंच से कह रही हैं, 'बहराइच में रामगोपाल को क्रूरता से मारा गया। उसे 35 गोलियां मारी गई, आंखें निकाल लीं, पेट फाड़ दिया और नाखून तक उखाड़ दिए गए।' नुपूर शर्मा का यह वीडियो वायरल हुआ तो विवाद खड़ा हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने माफी मांगते हुए कहा, 'मैं अपने शब्‍द वापस लेती हूं।'

राम गोपाल मिश्र को लेकर नुपूर शर्मा ने कहा कि ''बहराइच में जिस तरह से गोपाल मिश्रा जी की हत्या की गई, मुझे बहुत कष्ट हुआ। शायद आपसे गहराई से मैं इसे समझ सकती हूं, क्योंकि मैं ढाई साल से इससे जूझ रही हूं।" नुपूर शर्मा का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


इसके बाद नुपूर शर्मा ने कहा कि दिवंगत राम गोपाल मिश्रा जी के बारे में जो मैंने मीडिया में सुना था वह मैंने दोहराया। मुझे पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में नहीं पता था। मैं अपने शब्द वापस लेती हूं और क्षमा मांगती हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

वहीं मीडिया से बात करते हुए नुपूर शर्मा ने यह भी कहा है कि निर्मम हत्या की गई थी। यूपी सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है। हिन्दुओं की जिंदगी मैटर करती है। जो कानून के खिलाफ हैं, उसे हाथ में ना लिया जाये। इस तरह की हत्याओं को लेकर भाजपा सरकारें कड़ा रुख अपना रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
nupur sharma controversyTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement