खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉस को शायरी सुना मांगी छुट्टी तो शायरी में मिला इनकार, वायरल वीडियो में देखें फनी नोकझोक

Boss Employee Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बॉस और एम्प्लॉई के बीच बातचीत को शायराना अंदाज में बता रहा है। नौकरी करने वाले लोग खुद को इस वीडियो से कनेक्ट कर रहे हैं।
05:33 PM Mar 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Boss Employee Viral Video: नौकरी करने वाले लोगों के सामने उस वक्त परेशानी खड़ी हो जाती है, जब वह कुछ दिनों की छुट्टी मांगने के लिए बॉस के पास पहुंचते हैं। छुट्टी के लिए लोग बॉस के सामने एक से बढ़कर एक झूठ और बहाना लेकर पहुंचते हैं। कई बार बॉस मान जानते हैं लेकिन कई बार वह सारे बहाने को दरकिनार ऑफिस पहुंचने के लिए कह देते हैं।

Advertisement

बॉस और एम्प्लॉई के बीच छुट्टी को शायराना अंदाज में हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दो लोगों ने मिलकर रिकॉर्ड किया है, नौकरी करने वाले लोग तुरंत इनकी बातों से सहमत होते दिखाई दे रहे हैं।

एम्प्लॉई बना शख्स छुट्टी मांगने के लिए कह रहा है कि उनके इन्तजार में बैठे हैं कोई दीदार को तसल्ली दे दो, बहुत बीमार हूं सर आज छुट्टी दे दो। इस पर बॉस की तरफ से जवाब आता है कि इन्तजार - ए- दीदार में मर जाना बहुत आम है, पैरासिटामॉल खाकर ऑफिस आ जाओ बहुत काम है।

देखिए वीडियो


इस पर एम्प्लॉई कह रहा है कि सुनाता हूं मैं तो अपने दिल की, मुझे कोई नज्म नहीं आती, बीमार एम्प्लॉई को ऑफिस बुलाकर शर्म नहीं आती। जवाब मिला, ' ना रख तू बदलों से आरजू, उन्हें बरस के पिघल जाना है। सिक लीव का बहाना बनाकर तुम्हें मूवी देखने जाना है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : गोवा छुट्टी मनाने पहुंचे लड़के-लड़कियों का वीडियो वायरल, जानें आपस में क्यों भिड़े सोशल मीडिया यूजर्स

इंस्टाग्राम पर @anmolgarg101 नाम की आईडी से वीडियो को शेयर किया गया है, इस वीडियो को 4 लाख लोगों ने देखा है। एक ने लिखा कि मन तो किया कि बॉस को टैग कर दूं लेकिन डर लगता है कि कहीं वो गजल ना सुनाने लगें। एक अन्य ने लिखा कि आंखों से आंसू आ रहे हैं भाई ये सुनकर, लेकिन ये बड़ा मजेदार है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement