Advertisement

Ola ने दिया धोखा तो सर्विस सेंटर पर गाने लगा बेवफाई का गाना, वीडियो हो रहा वायरल

Ola Scooter Viral Video : ओला स्कूटर में आ रही खराबी को लेकर एक ग्राहक ने शिकायत की तो सुनवाई नहीं। इसके बाद ग्राहक ने विरोध करने के लिए स्कूटर को ठेले पर लादकर सर्विस सेंटर पहुंचा और 'तड़फ-तड़फ कर दिल से आह निकलती रही' गाना गाने लगा।

Ola Scooter Viral Video : Ola स्कूटी खरीदने के बाद एक शख्स इस कदर परेशान हो गया कि उसने अलग ही अंदाज में बदला लेने की योजना बना डाली। शख्स की हरकत से अब Ola की बदनामी हो रही है। शख्स का कहना है कि उसने ओला की स्कूटी खरीदी थी लेकिन अब स्कूटी में कुछ दिक्कतें आ रही हैं, जिसको लेकर Ola की तरफ से कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे मैं दुःखी हूं और ये सब करना पड़ रहा है।

Ola ग्राहक ने अजीब तरीके से किया विरोध

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ठेले पर ओला स्कूटर को लेकर सर्विस सेंटर के सामने खड़ा है। ओला स्कूटर पर फूल मालाएं चढ़ाई गई हैं। वह माइक लेकर गाना रहा है 'तड़फ-तड़फ कर दिल से आह निकलती रही' शख्स की इस हरकत को कई लोग वहां खड़े होकर देखकर रहे हैं और इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं।

यह वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ओला से मोहब्बत करने वालों का यही हाल है। एक ने लिखा कि विरोध जताने का यह तरीका भी बढ़िया है। एक ने लिखा कि ये तरीका तो जबरदस्त है लेकिन यह भी जानना जरूरी है कि क्या ये काम कर रहा है या नहीं। एक ने लिखा कि ओला में इतनी खराबी नहीं है, बस इतनी सी बात है कि कुछ लोग उसे सही से उपयोग में नहीं लेते। मैं एक साल से चला रहा हूं कोई दिक्कत ही नहीं आई।

यह भी पढ़ें : ‘भगवान’ के सामने इंसान की मौत का वीडियो वायरल, देखते-देखते चली गई शख्स की जान

एक ने लिखा कि अगर किसी ओला स्कूटर में कोई दिक्कत है तो उसका समाधान किया जाना चाहिए। इस तरह ग्राहक से मुंह फेर लेने पर यही होता है। एक अन्य ने लिखा कि इस ओला सेंटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएं, देखिए कैसे नहीं सुनेगा ये। एक ने लिखा कि भाई, जो भी वो, इस तरह आपने कई लोगों को आगाह कर दिया कि ओला से सावधान रहें।

Open in App
Tags :