खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओलंपिक विलेज में क्यों बांटे जा रहे कंडोम! ‘एंटी सेक्स बेड’ के साथ सेक्स फेस्ट भी चर्चा में

Paris Olympics : ओलंपिक 2024 का आयोजन फ़्रांस के पेरिस में हो रहा है, इस आयोजन से पहले खिलाड़ियों के लिए लगाए गए खास बेड की चर्चा हो रही है। इस बेड को एंटी सेक्स बेड कहा जाता है। यहां जानें ओलंपिक के दौरान सेक्स की चर्चा अधिक क्यों होती है।
03:46 PM Jul 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Paris Olympics : ओलंपिक 2024 शुरू होने वाला है। इस ओलंपिक में 'एंटी सेक्स बेड' के साथ ही 'सेक्स फेस्ट' की भी खूब चर्चा हो रही है। दावा किया गया कि 'एंटी सेक्स बेड' को इसलिए लाया गया ताकि ओलंपिक के दौरान खिलाड़ियों को सेक्स से दूर रखा जा सके। लेकिन इसके उलट अब लाखों कंडोम बांटे जाने की खबर है। ओलंपिक के दौरान सेक्स की खूब चर्चा हो रही है। क्यों? आइये जानते हैं।

Advertisement

पेरिस में कार्डबोर्ड फ्रेम वाले 'सेक्स विरोधी' बिस्तरों की व्यवस्था की गई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि आयोजकों का ये प्रयास भी बेकार साबित हो सकता है, अगर खिलाड़ी इस तरह के बेड लगाए जाने के बाद भी सेक्स करना जारी रखते हैं। अब खबर है कि ओलंपिक गांव में 300,000 कंडोम की व्यवस्था की जा रही है, ताकि खिलाड़ी सुरक्षित सेक्स करें।  ऐसे में ओलंपिक गांव को खेलों का उत्सव ना कहकर 'सेक्स फेस्ट' भी कहा जा रहा है।

पूर्व टेबल टेनिस स्टार खिलाड़ी ने किया था खुलासा 

ब्रिटेन की रहने वाली पूर्व टेबल टेनिस स्टार मैथ्यू सैयद ने 1992 में ओलंपिक खेला था। इसके बाद उन्होंने जो खुलासा किया था, हड़कंप मच गया था।उन्होंने 'सेक्स फेस्ट' पर कहा था कि यह बिल्कुल सही है। मैंने 1992 में बार्सिलोना में अपना पहला खेल खेला था और उस समय तक के अपने पूरे जीवन में मैंने जितनी बार सेक्स किया, उससे कहीं ज्यादा बार उन ढाई हफ़्तों में सेक्स किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि लगभग सभी युवा जितना खेल के बारे में सोचते थे, उतना ही सेक्स के बारे में सोचते थे।


2020 टोक्यो में ओलंपिक के दौरान कोरोना को देखते हुए खिलाड़ियों को सेक्स से दूर रहने की सलाह दी गई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, तब सभी खिलाड़ी ओलंपिक गांव से दूर जाकर कंडोम खरीदते थे। आयोजकों ने खिलाड़ियों को सेक्स दूर रहने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अब पेरिस में होने जा रहे ओलंपिक में खिलाड़ियों के बीच कंडोम बांटे जा रहे हैं। कहा जाता है तीन हफ्ते में लाखों कंडोम की खपत होती है, इसलिए इसे सेक्स फेस्ट भी कहा जाता है।.

Advertisement

यह भी पढ़ें : सीमा हैदर ने लीक कीं बैडरूम की बातें, सचिन मीणा ने क्यों दी Kiss न करने की धमकी?

क्या होता है ओलंपिक गांव?

जिस देश में ओलंपिक का आयोजन किया जाता है, वहां एक बड़ी जगह में खिलाड़ियों के खेलने, खाने-पीने, सोने से लेकर सभी सुविधाएं होती हैं। किसी भी काम के लिए खिलाड़ियों को बाहर जाने की जरूरत नहीं होती है। इस जगह को ही खेल गांव कहा जाता है।

Advertisement
Tags :
Paris Olympic 2024Trending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement