खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Oo Antava Mawa गाने पर लड़कियां कर रही थीं डांस, अंकल बने ‘पुष्पा’, नहीं रुकेगी हंसी

Oo Antava Mawa Girl Dance Video Viral : वीडियो में देखा जा सकता है कि Oo Antava Mawa गाने पर दो लड़कियां डांस कर रही थीं तभी एक अंकल ने Pushpa का गेम्स स्टेप करना शुरू कर दिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।
06:30 PM Mar 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Oo Antava Mawa Girl Dance Video Viral : Oo Antava Mawa गाने पर डांस करते कई लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस गाने पर डांस करके लोग काफी फेमस हो चुके हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां इसी गाने पर डांस कर रही थीं, तभी एक अंकल पुष्पा बन गए और वह भी बीच में कूद पड़े।

Advertisement

Oo Antava Mawa गाने पर किया डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां Oo Antava Mawa गाने पर डांस कर रही है। वहां कई और लोग भी खड़े हैं जो डांस देख रहे हैं। दोनों लड़कियां काफी अच्छा डांस कर रही है लेकिन इसी बीच एक अंकल की एंट्री हो गई, जिनका डांस देखकर लड़कियां भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

लड़कियों के डांस के बीच एक अंकल पहुंच गए और Oo Antava Mawa गाने के बाद वह पुष्पा का स्टेप करने लगे। अंकल का स्टेप्स देखकर दोनों लड़कियों को हंसी आ गई और उन्होंने डांस करना बंद कर दिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि लड़कियों के धमाकेदार डांस को अंकल ने एक ही स्टेप से फेल कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि अंकल के अंदर डांस का गजब टैलेंट छुपा हुआ है। एक ने लिखा कि लड़कियों का पूरा डांस और अंकल स्टेप बराबर है। एक ने लिखा कि यह स्टेप जितना फेमस हुआ था, अंकल ने उससे अच्छा कर दिया है, कमाल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अतीक अहमद की तारीफ में क्यों पढ़ी थी कविता? इमरान प्रतापगढ़ी ने दिया जवाब

बता दें कि फिल्म पुष्पा के द राइज का गाना ऊ अंतवा ऊ अंतवा मावा पूरे देश में खूब वायरल हुआ। यह गाना इतना वायरल हुआ ​​​​कि साल 2021 के लिए यूट्यूब की ट्रेंड में शामिल हो गया था। इंद्रावती चौहान ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

Advertisement
Tags :
dance video viralTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement