चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपे हैं 7 चेहरे, दम है तो खोज निकालिए

05:42 PM Aug 19, 2022 IST | Ojaswi Tripathi
Advertisement

Optical Illusion: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरें लोगों को कन्फ्यूज कर देती हैं। वहीं ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप कन्फ्यूज हो जाएंगे। ऑप्टिकल इल्यूजन फोटोज का मतलब होता है आखों को धोखा देने वाली तस्वीरें। ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीरों को देखने के बाद अधिकतर लोग धोखा खा जाते हैं। इन वायरल तस्वीरों में कई चीजें होती हैं, लेकिन इनको आसानी नहीं देखा जा सकता है। इसको लेकर मिले टॉस्क को भी कम लोग ही पूरा कर पाते हैं।

Advertisement

अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक में ही कई सारी महिलाओं की पिक्चर बनी हुई है। जिसमें एक नहीं सात चेहरे छिपे हुए हैं। छिपे हुए चेहरों को जो भी इंसान अभी तक ढूंढने गया उसका दिमाग घूम गया। लेकिन क्या आप छिपे हुए चेहरों को खोज सकते हैं जिसके लिए आपको 15 सेकंड का समय मिलेगा।

ऐसे कई लोग हैं जो कितनी महनत के बाद भी इसको सॉल्व नहीं कर पाए हैं। क्या आप भी छिपे हुए चेहरों को नहीं खोज पा रहे। तो घबराइए नहीं इसे सोल्व करने में आपकी मदद करते हैं। सबसे पहले पूरी तस्वीर को आप गौर से देख लीजिए। सामने ही आपको एक के बाद एक 6 चेहरे दिख जाएंगे। तस्वीर के दाईं तरफ खुले बालों में नजर दौड़ाएंगे तो वहां आपको एक और चेहरा नजर आ जाएगा।

Advertisement

(https://lapeerhealth.com)

Advertisement
Tags :
Brain Teaser PictureBrain Teaser PuzzleBrainstorming PhotoChallenging quizFace Solving ImageFind All Hidden FacesOptical IllusionPicture PuzzleTrendingViralViral Pic Today
Advertisement
Advertisement