खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pakistan: पुलिस वालों को सेना के जवानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वायरल वीडियो में दिखा बेरहम चेहरा

Pakistan Army Soldiers Attacked Police Officials: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सेना की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक सैनिक के भाई से एक अवैध हथियार जब्त किया तो सेना के जवानों ने पुलिस थाने पर ही हमला बोल दिया और पुलिस कर्मियों को जमकर मारा-पीटा। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
11:35 AM Apr 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Pakistan Army Soldiers Attacked Police Officials (X: KlasraRauf)
Advertisement

Pakistan Army Soldiers Attacked Police Officials : पाकिस्तान में सरकार पर सेना के असर की बात तो हमेशा होती आई है। लेकिन, वहां हुई एक घटना ने तो साबित कर दिया है कि पाकिस्तानी सेना खुद को कानून व्यवस्था से कहीं ऊपर समझती है। दरअसल, यहां के पंजाब प्रांत में आने वाले बहावलनगर में सेना के जवानों ने पुलिस वालों पर ही हमला बोल दिया। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जो पाक सेना के बेरहम चेहरे से नकाब उठा रहे हैं।

Advertisement

यह घटना बुधवार को मदरिसा पुलिस स्टेशन में हुई थी। यहां पुलिस ने एक सैनिक के भाई के पास से अवैध हथियार जब्त किए थे। थोड़ी ही देर बाद सात-आठ गाड़ियों में सैनिकों का एक ग्रुप वहां पहुंचा। उन्होंने एक पुलिस स्टेशन से चाबियां छीनीं और पुलिस स्टेशन के अंदर घुस गए और बेरहमी के साथ उत्पात मचाना और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। सैनिकों ने पुलिस कर्मचारियों को रायफल की बटों और डंडों से मारा। यहां तक कि उन्होंने थाने के एसएचओ को भी नहीं छोड़ा।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भड़का सेना के खिलाफ गुस्सा

इस दौरान कई पुलिस कर्मियों को बेहद गंभीर चोट आई है। कई पुलिस वालों के शरीर पर चोट के निशान साफ देखे गए। यह घटना बुधवार की सुबह करीब 10 बजे ईद की नमाज के बाद हुई। मामले के वीडियो वायरल होने के बाद सेना के खिलाफ आक्रोश भड़क उठा है। सोशल मीडिया पर लोग सेना से जवाब मांग रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या वह खुद को कानून व्यवस्था से ऊपर समझती है। साथ ही हथियार जब्त करने पर सेना की प्रतिक्रिया पर भी सवाल उठ रहे हैं।

पंजाब पुलिस ने वारदात को बताया 'छोटी घटना'

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सेना के करीब 40-50 जवान पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस वालों के साथ मारपीट शुरू कर दी। सैनिक पुलिस थाने से डीवीआर उठा ले गए, पुलिस वालों को लॉक अप में बंद कर दिया और उनके साथ मारपीट की। वहीं, पंजाब पुलिस की ओर से जारी एक बयान में इसे एक छोटी सी घटना बताया गया है। इसमें कहा गया है कि छवि खराब करने के लिए इसे बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: इस देश ने कैसे तोड़ा चीन के साइबर क्राइम सिंडिकेट का जाल?

ये भी पढ़ें:ई नए देशों में Defence Attaches की तैनाती कर रहा भारत

ये भी पढ़ें: इंसानी हड्डियों से बनती है ये ड्रग, नशे के लिए कब्रें खोद रहे लोग!

Advertisement
Tags :
pakistanPakistan ArmyPakistan PolicePunjab provincespecial-newsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement