होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पैसा होता तो इंडिया जाती', पाकिस्तान की वायरल लड़की ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास

Bado Badi Viral Girl : पाकिस्तान के मशहूर गायक चाहत फतेह अली खान के वीडियो Bado Badi गाने में दिखाई दी लड़की ने कहा कि उसके पास पैसे होते तो भारत आकर फेम एन्जॉय करती।
03:39 PM May 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bado Badi Viral Girl : पाकिस्तान के चाहत फतेह अली खान के कई वीडियो वायरल हुए। उनके अजीब गाने को लेकर भारत में खूब मीम बने। हालांकि कुछ वीडियो में उनके साथ एक लड़की भी दिखाई दी। इस लड़की को लोगों ने खूब ट्रोल किया और उसकी खिंचाई की लेकिन इस लड़की ने एक वीडियो बनाकर ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

Advertisement

करीब एक महीने पहले चाहत फतेह अली खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया गाना शेयर किया था, इसमें उनके साथ एक लड़की दिखाई दी थी। इस लड़की का नाम वजदान राव रंघर है। चाहत फतेह अली खान के साथ वीडियो आने के बाद लोगों ने इसे ट्रोल किया। हालांकि वजदान के इंस्टाग्राम पर तेजी से फॉलोअर्स बढ़ गए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाया की वजदान ने पैसे देखकर व्यूज, फॉलोअर्स और कमेंट्स खरीदे हैं। इस पर वजदान ने ऐसा जवाब दिया है, जो भारतीयों को खूब पसंद आ रहा है और पाकिस्तानियों को जरूर चिढ़ हो रही होगी।


वजदान ने कहा कि लोगों को लगता है कि मेरे पास बहुत पैसा है। इंस्टाग्राम पर मैंने व्यूज, फॉलोअर्स और कमेंट्स खरीदे हैं। अगर मेरे पास इतने पैसे होते ना तो मैं चाहत फतेह अली खान के साथ काम ही ना करती। मैं उन पैसों से शॉपिंग करती, घूमने जाती। भारत का वीजा लेती और जाकर अपनी पॉपुलैरिटी एन्जॉय करती।

Advertisement


वजदान ने कहा कि मैं इंतजार कर रही हूं स्पॉन्सर का, क्योंकि उसके बिना मैं इंडिया नहीं जा सकती। मैं एक गरीब लड़की हूं, मुझपर इस तरह के आरोप ना लगाओ। भारत के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है और सपोर्ट किया है। इसीलिए मेरे पास उनके मैसेज आते हैं।

यह भी पढ़ें : वाराणसी में श्याम रंगीला को नहीं करने दिया जा रहा नामांकन, वीडियो जारी कर लगाया बड़ा आरोप

बता दें कि वजदान पाकिस्तान से ज्यादा भारत में फेमस हो गईं हैं। इंस्टाग्राम पर उनके अधिकतर फॉलोअर्स भारतीय हैं। ऐसे में उनपर आरोप लगा कि वजदान ने पैसे देकर इंडिया की इंस्टाग्राम आईडी से अपने पक्ष में कमेंट्स करवाए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
pakistanTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement