होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिन में सौ बार चूमता है पत्नी के पांव, नहीं देखा होगा ऐसा 'जोरू का गुलाम'

Pakistan Couple Viral Video : शख्स ने बताया कि उसकी शादी को 14 साल हो गए हैं और वह रोजाना अपनी पत्नी के पैर दबाता हैं, घर के काम करता है। इतना ही नहीं, पत्नी के पैर को धोकर वह पानी भी पी जाता है।
02:28 PM Apr 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Couple Viral Video: जोरू का गुलाम फिल्म आपने देखी या इस कहावत को आपने जरूर सुना होगा। इस मतलब होता है, वह इंसान जो अपने पत्नी की कही हर बात मानता हो और उसके ही इशारे पर चलता हो। ऐसे लोगों के उदाहरण तो आपने कम ही देखने होंगे लेकिन पाकिस्तान के एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो अपनी पत्नी के पैरों को धुलकर उसका पानी तक पी जाता है।

Advertisement

पत्नी के पांव धोकर पानी पी जाता है शख्स

सोशल मीडिया पर इस शख्स के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ये शख्स पत्नी के पैर दबाते दिखाई दे रहा है। इंटरव्यू के दौरान वह पत्नी के पैर को थाली में धो रहा है और फिर उस पानी को गिलास में लेकर पी रहा है। शख्स का कहना है कि वह अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकता है।

शादी को हो गए 14 साल,आज भी करता है पहले जैसा प्यार

शख्स का कहना है कि हम अपनी मां, बहन और बेटी के अच्छे नसीब की दुआ मांगते हैं तो मेरी बीवी भी तो किसी बहन और बेटी है, उसे भी प्यार मिलना चाहिए। हमने लव मैरिज की है, शादी को 14 साल हो गए हैं जबकि हम 16 साल पहले मिले थे।


वहीं इस शख्स की पत्नी ने कहा कि उसका पति घर का सारा काम करता है। खाना बनाना, कपड़े धोना या फिर साफ-सफाई करनी हो, सारे काम बड़े ही आसानी से कर लेता है। शख्स ने बताया कि शादी की बात को लेकर लड़की के घर वालों ने उस पर फायरिंग भी कर दी थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चाऊमीन के शौकीन मत देखें ये वायरल वीडियो, नफरत हो जाएगी नूडल्स से

बताया गया कि एक दिन में यह शख्स अपनी पत्नी के पांव को 100 बार चूमता हैं। शख्स का कहना है कि मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि आप अपनी पत्नी के पैर ना दबाएं, पैरों का ना चूमें, मेरे जितने काम भी मत करें लेकिन कम से कम अपनी पत्नी को प्यार करें और उन्हें सम्मान दें।

अब इस शख्स के दावे में कितनी सच्चाई है, ये पता नहीं लेकिन जिस तरह ये शख्स बीवी के प्रति प्यार जता रहा है लोग इसे सबसे बड़ा जोरू का गुलाम कह रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Couple Viral videoPakistan Viral VideoTrending News
Advertisement
Advertisement