चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पेट्रोल के दाम 10 रुपये कम होने पर भी उड़ा मजाक, पाक सरकार ने दिया था ईद का तोहफा

Pakistan Petrol Price : पाकिस्तान की सरकार ने ईद से पहले लोगों को महंगाई से राहत दी है। सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम में भरी कटौती की है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल खिंचाई कर रहे हैं।
01:53 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Petrol Price  : पाकिस्तान में पेट्रोल के दाम में भारी कटौती की गई है। ईद से पहले पाकिस्तान की सरकार ने जनता को राहत देने की कोशिश की है। पेट्रोल और डीजल के दाम में बड़ी कटौती से आम लोगों को कुछ हद तक राहत मिलने की उम्मीद है लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान सरकार के इस फैसले का मजाक बना रहे हैं।

Advertisement

सरकार ने की भारी कटौती

पाकिस्तान की सरकार ने जुमे के दिन शुक्रवार को पेट्रोल और हाई-स्पीड डीजल की कीमतों में क्रमशः 10.2 रुपये और 2.33 रुपये कटौती की घोषणा की। इसके लिए खुद प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने एक वीडियो जारी किया और इसकी जानकारी दी। वहीं प्रशासन और सरकार से जुड़े लोगों कहना है कि ये लोगों के लिए ईद का उपहार है। हालांकि इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर तमाम लोग सरकार की खिंचाई कर रहे हैं।

सरकार की तरफ से एक सोशल मीडिया के जरिए बताया गया कि ईद उल-अजहा के अवसर पर, प्रधान मंत्री मुहम्मद शहबाज शरीफ ने जनता के लिए एक प्रमुख ईद उपहार की घोषणा की है। पेट्रोल की कीमत में 10 रुपये 20 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत में 2 रुपये 33 पैसे प्रति लीटर की कमी आई है।" इस तरह से अब पाकिस्तान में 15 जून से पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें 258.16 रुपये और 267.89 रुपये हो गईं हैं।

यह भी पढ़ें: ICU में पिता के सामने दो लड़कियों का निकाह, अस्पताल में अनोखी शादी का वीडियो वायरल

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान सरकार के इस फैसले पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया पर सरकार पर तंज कस रहे हैं तो वहीं लोगों का कहना है कितनी राहत काफी नहीं है, पेट्रोल-डीजल के दाम में अधिक कटौती होनी चाहिए

यहां देखें रिएक्शन

बता दें कि पाकिस्तान में पेट्रोल और डीजल के दाम सबसे बड़े मुद्दों में से एक हैं। ऐसे में दस रुपये कमी देकर पाकिस्तान प्रधानमंत्री ने इसे एक बड़ी राहत कहा है। पेट्रोल और डीजल के दाम का असर सीधे आम लोगों पर पड़ता है और रहन-सहन और खान-पान इससे प्रभावित होता है।

Advertisement
Tags :
pakistanPetrol Diesel PriceTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement