चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़के के साथ गंदी हरकत करते पकड़ा गया मौलाना? पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pakistan Maulana Arrested : सोशल मीडिया पर पाकिस्तान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस के अधिकारी एक मौलाना से पूछताछ कर रहे हैं। मौलाना पर एक बच्चे के साथ गंदी हरकत करने का आरोप है लेकिन मौलाना आरोपों से इनकार कर रहा है।
01:47 PM Mar 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
पाकिस्तान में मौलाना पर गंदा आरोप
Advertisement

Pakistan Maulana Arrested : पाकिस्तान में एक मौलाना गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया है। मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मौलाना ने एक लड़के के साथ जोर जबरदस्ती कर गंदी हरकत की है।

Advertisement

मौलाना पर लगा गंदा आरोप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस एक मौलाना को बुरी तरह फटकार रही है। पुलिस के एक अधिकारी मौलाना को फटकारते हुए कह रहे हैं कि आपको अल्लाह से डर नहीं लगता है, आप एक बच्चे के साथ ज्यादती कर रहे हैं, उस पर जुल्म कर रहे हैं।

कड़ाई से पूछताछ का आदेश

इस पर मौलाना कह रहा है कि मैंने कुछ नहीं किया, सब झूठ है। मौलाना पर भड़कते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह बच्चा रूम में अकेला क्या कर रहा था? इसके बाद अधिकारी ने पुलिसवालों के आदेश दिया कि बच्चे के सामने बैठाकर इससे पूछताछ की जाए और कोर्ट के सामने पेश किया जाए।

देखिए वीडियो


वीडियो शेयर कर X पर @syedzaighum110 नाम के यूजर ने लिखा कि देवबंद विचारधारा के मौलाना अबुबकर मुआविया और प्रतिबंधित संगठन सिपाह ए सहाबा के सक्रिय सदस्य को रमज़ान के पवित्र महीने के दौरान अपने ही मदरसे के 12 साल के लड़के के साथ बलात्कार करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया, पंजाब पुलिस आगे की जांच करेगी और अदालत में सबूत पेश करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : खिड़की खोलकर यौन संबंध बनाता था कपल, पड़ोसी ने पुलिस से कर दी शिकायत

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कानून के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए लेकिन उनके धर्म को उजागर करने की क्या जरूरत थी? एक अन्य ने लिखा कि ये अधिकारी और उनका परिवार सुरक्षित रहे क्योंकि सिपाहा-ए-सहाबा सड़क पर चलने वाले ठग नहीं हैं, वे बहुत निडर आतंकवादी हैं।

Advertisement
Tags :
Pakistan viral videosTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement