खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब है पाकिस्तान! महिला सांसद ने स्पीकर से कहा-मेरी आंखों में देखिए; जवाब सुन ठहाकों से गूंज उठा सदन

Pakistan Viral Video : वायरल वीडियो पाकिस्तान का है, पाकिस्तान की संसद में महिला सांसद और स्पीकर के बीच बातचीत हो रही है। इस वीडियो को शेयर कर लोगों का कहना है कि एक तरफ भारत के संसद भवन में गर्मागर्मी हो रही है, वहीं पाकिस्तान की संसद भवन में कितना खुशनुमा माहौल है।
09:43 PM Jul 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Viral Video :  भारत के संसद भवन में खूब गरमागर्मी चल रही है। तल्ख भाषण दिए जा रहे हैं, तीखी टिप्पणी हो रही है तो वहीं पाकिस्तान की संसद भवन में गजब हो रहा है। पाकिस्तान की संसद में सांसद और स्पीकर के बीच में कोई तल्खी नहीं, कोई बहस नहीं बल्कि सांसद स्पीकर से आंखों में देखकर बातें सुनने की अपील कर रही हैं। ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो पाकिस्तान की संसद का है। वीडियो में इमरान खान की कैबिनेट में पूर्व मंत्री और पाकिस्तानी नेता जरताज गुल, पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के स्पीकर अयाज सादिक के बीच बातचीत हो रही है। सांसद जरताज गुल ने स्पीकर से कहा, 'स्पीकर सर, आपकी तवज्जो चाहती हूं.' स्पीकर ने कहा- जी, प्लीज।

महिला सांसद जरताज गुल ने स्पीकर से कहा, 'मेरे लीडर ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाया है। सर, अगर मुझसे आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो मैं बात नहीं कर पाऊंगी। इसके बाद महिला सांसद ने कहा कि सर, ऐनक पहन लीजिए'। इस पर स्पीकर ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर संसद भवन ठहाकों से गूंज उठा।


स्पीकर ने कहा कि मैं देख नहीं सकता, मैं आपको सुन लूंगा। खवातीन के साथ आई कॉन्टैक्ट रखना अच्छा नहीं लगता। ठहाकों के बीच उन्होंने आगे कहा कि मैं किसी भी खातून की आंख में आंख डालकर नहीं देखता। उनकी बातों पर खुद सांसद महोदया भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ना सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि हिंदुस्तान में भी लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पहली डेट पर प्रेमी से मिलने नहीं गई लड़की, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार; ‘लव स्टोरी’ में है गजब का ट्विस्ट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की संसद में कितनी प्यार भरी बातें, कितने प्यार से हो रही हैं। एक हमारी संसद है, जहां बवाल ही बवाल है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या संसद भवन में हमेशा तल्ख टिप्पणी होती रहेगी। पाकिस्तान वालों ये बात सीखने लायक है। एक ने लिखा कि ये तो जबरदस्त वायरल वीडियो है, वीडियो देखकर वाकई हंसी रोक पाना बहुत मुश्किल है।

Advertisement
Tags :
Pakistan Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement