चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चलती ट्रेन से मां-बेटी के कूदने का वीडियो वायरल, यात्री बोले-शुक्र है बच गई जान

Train Viral Video: चलती ट्रेन से चढ़ना उतरना कई बार जोखिम भरा साबित हो चुका है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और बच्ची चलती ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश कर रही थी और हादसा हो गया।
05:36 PM Jun 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Train Viral Video: चलती ट्रेन से चढ़ना उतरना जोखिम भरा हो सकता है। बार-बार हमें सतर्क रहने की हिदायत दी जाती है, क्योंकि चलती ट्रेन से चढ़ने उतरने में कई बार लोग घटना के शिकार हो चुके हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की तो बच्चे के साथ में वह बाल-बाल बची।

Advertisement

चलती ट्रेन से महिला कूदी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन प्लेटफार्म पर आई है लेकिन रुकी नहीं है। ट्रेन के रुकने से पहले ही कुछ लोग उतरने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक महिला अपने बच्चे के साथ चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करने लगी। महिला ने पहले बच्ची को नीचे उतार दिया और फिर कुछ नीचे उतरने लगी लेकिन इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ी। गनीमत रही कि महिला प्लेटफॉर्म पर गिरी और संभल गई वरना ट्रेन के नीचे भी जा सकती थी! ऐसे में उसका बच पाना मुश्किल था। वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

 

Advertisement

इस वायरल वीडियो को @trainswithhaseeb नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको 16 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा, वहीं 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।वीडियो को शेयर कर लिखा गया है कि कब समझ आएगी इन लोगों, शुक्र है कि अल्लाह ने बचा लिया।  वीडियो देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ट्रेन का पता लगाकर ही बैठें, ट्रेन कहीं और जा रही है, लोग इसमें बैठ जाते हैं, जिससे बाद में दिक्कद होती है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ट्रेन से उतरते समय लोगों को अपने चेहरे को जिधर ट्रेन जा रही है, उधर कर लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: रोंगटे खड़े कर देने वाले का वीडियो वायरल! तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हवा में उछल गई महिला

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ट्रेन थोड़ी और तेज होती तो इनके साथ घटना भी हो सकती थी। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा मेरे साथ हो चुका है, जान जाते-जाते बची थी।  एक अन्य ने लिखा कि पाकिस्तान में ऐसे ही उतरते हैं। एक अन्य ने लिखा कि पाकिस्तान में फिजिक्स नहीं पढ़ाते क्या? एक ने लिखा कि कुछ

Advertisement
Tags :
Train viral VideoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement