खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चिकन ठीक से नहीं पका तो खिड़की से पत्नी को फेंका, पाकिस्तान का वीडियो वायरल

Pakistan Viral Video : बताया जा रहा है कि चिकन ठीक से ना पकने पर ससुराल वाले इतनी बुरी तरह झल्ला गए कि महिला को खिड़की से नीचे फेंक दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
06:02 PM Mar 31, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Viral Video : पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला घर से नीचे सड़क पर गिरती दिखाई दे रही है। सड़क पर गिरती महिला सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि चिकन ठीक से ना पकने के बाद ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की और फिर उसे घर की खिड़की से नीचे फेंक दिया।

Advertisement

महिला को खिड़की से नीचे फेंका

वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। दावा है कि चिकन ठीक से ना पकाने पर उसे खिड़की से नीचे फेंक दिया गया। वीडियो में सड़क पर गिरने के बाद चिल्लाती हुई महिला को देखा जा सकता है। आस पास के लोग घर से निकले और महिला की मदद के लिए आगे आए। बताया गया कि इस घटना में महिला का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 9 मार्च को लाहौर के नॉनेरियन चौक में शालीमार रोड के पास हुई। पीड़ित महिला की पहचान मरियम के रूप में हुई है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना में शामिल मुख्य आरोपी समेत परिवार के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि घटना का वीडियो देखकर इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि ऐसे लोग परिवार पाने के हकदार ही नहीं होते हैं, भगवान क्यों ऐसे लोगों के घरों में महिलाओं को जगह देता है। एक ने लिखा कि महिलाओं की यह स्थिति देखकर वाकई बड़ी हैरानी होती है कि इनकी जिंदगी में कितनी मुश्किलें होती हैं। एक ने लिखा कि बताओ, इतनी सी छोटी बात पर लोग महिलाओं को घर से नीचे फेंक देते हैं। इसे तो कोई भी ठीक नहीं कह सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘शराब की बोतल’ ले सड़क पर झूमने लगी लड़की, रील बनाने के लिए तोड़ा कानून; अब पीछे पड़ी पुलिस

बता दें कि पुलिस इस पहलू से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं इस महिला ने जानबूझकर परिवार से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश तो नहीं की। हालांकि पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है।

Advertisement
Tags :
Pakistan Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement