चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लंदन में कबाब चुराती पकड़ी गईं पाकिस्तानी लड़कियां! वायरल हो रहा वीडियो

Pakistani Women Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान में बंद लड़कियां चिल्ला रही हैं और पुलिस को बुलाने की मांग कर रही हैं। बताया गया कि दोनों लड़कियों ने पास की दुकान से कबाब चुराया था।
12:59 PM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistani Women Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लड़कियों को एक दुकान में बंद कर दिया गया है। वह बाहर निकलने के लिए हंगामा कर रही हैं। बाहर खड़े कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं। बताया गया कि वीडियो लंदन का है और दिखाई दे रही लड़कियां पाकिस्तान की हैं।

Advertisement

कबाब चुराती पकड़ीं गईं लड़कियां

वायरल वीडियो के मुताबिक, दोनों लड़कियां एक दुकान से कबाब चुराकर भाग रही थीं, इसके बाद वह एक दूसरी दुकान में घुस गईं। हालांकि दुकान के मालिक को शक हो गया और उन्हें अपनी दुकान में ही बंद कर लिया। इसके बाद दोनों लड़कियों को दुकान में चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में दोनों लड़कियां चिल्ला रही हैं और पुलिस बुलाने के लिए कह रही है। बताया गया कि दोनों कबाब चुराने के बाद दूसरी दुकान में घुस गईं लेकिन दूसरी दुकान के मालिक को पता चल जाता है कि वो चोरी कर के आई हैं। दुकानदार ने लड़की को अपनी दुकान में ही बंद कर दिया।


दुकान के बाहर खड़े लोगों ने लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो अपर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ये पाकिस्तान के हैं तो चोरी करना इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दूसरे शख्स के साथ कार में बैठी थी पत्नी, बेसबॉल बैट लेकर पहुंचा पति; करने लगा पिटाई

एक ने लिखा कि खूबसूरत लड़कियां कबाब क्यों चुरा रही हैं? इनको शोभा नहीं देता है। एक अन्य ने लिखा कि दुकानदार तो बड़ा चालाक निकला, दुकान में ही इनको बंद कर दिया। इससे ना तो वो भाग सकती हैं और ना ही चोरी का सामान वापस कर सकती हैं। एक अन्य ने लिखा कि पाकिस्तान के लोग हर जगह अपनी भद्द पिटवाते रहते हैं।

Advertisement
Tags :
Pakistan Viral VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement