खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हे भगवान! बाप के सामने भाई ने दी बहन को दर्दनाक मौत, वीडियो बनाता रहा शख्स

Pakistan Honour Killing :ऑनर किलिंग का एक अजीब मामला सामने आया है, यहां एक भाई ने अपनी बहन की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि इस दौरान बाप भी वहां मौजूद था और दूसरा भाई इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था।
01:18 PM Apr 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Honour Killing : पाकिस्तान से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। 'ऑनर किलिंग' के इस मामले को सुनकर हर कोई दंग है। बाप के सामने ही भाई ने अपनी बहन को दर्दनाक मौत दे दी और दूसरा भाई इस घटना का वीडियो बनाता रहा। शुरुआत में इस लड़की की मौत पर किसी को शक नहीं हुआ लेकिन जब यह मामला खुला तो हर कोई दंग रह गया। ऑनर किलिंग के इस मामले की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

बाप के सामने भाई ने की बहन की हत्या

मामला पाकिस्तान के पंजाब के टोबा टेक सिंह क्षेत्र का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि मृतक लड़की का नाम मारिया बीबी है, जिसकी उम्र 22 थी। मारिया बीबी की उसके भाई ने 17 मार्च को गला घोटकर हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि जब मारिया की गला घोटकर हत्या की जा रही थी, तब उसका बाप भी वहीं बैठा हुआ था और दूसरा भाई इसका वीडियो बना रहा था।

वीडियो इतना भयावह है कि हम उसे आपको नहीं दिखा सकते। हैरान करने वाली बात ये रही कि बहन की हत्या करने के बाद जब भाई उठा तो बाप ने पीने के लिए पानी भी दिया। इस दौरान बाप और वीडियो बना रहे दूसरे भाई के बीच बातचीत होती रही। कुछ दिन बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव भी बढ़ने लगा।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद इस मामले की शिकायत दर्ज की और इस मामले में खुद ही शिकायतकर्ता भी बन गए और आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी। पुलिस ने बाप सत्तार और हत्या करने वाले फैसल को हिरासत में ले लिया गया जबकि वीडियो बनाने वाले भाई को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : चिकन ठीक से नहीं पका तो खिड़की से पत्नी को फेंका, पाकिस्तान का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ घेरलू हिंसा के मामले में तेजी से बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। हाल ही में एक महिला को ठीक से चिकन ना पकाने पर ससुराल वालों पर खिड़की से फेंकने का आरोप लगा। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में महिला घर की ऊपर मंजिल से सड़क पर गिरती हुई दिखाई दी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement