खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी शख्स का सिर है या हथौड़ा, गर्म था खून, इतना जुनून, एक मिनट में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Guinness World Record:पाकिस्तान के एक शख्स ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है, इस शख्स ने एक मिनट में ऐसा कमाल कर दिखाया कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज हो गया। सोशल मीडिया पर इस शख्स के रिकॉर्ड बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है।
07:47 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Guinness World Record: दुनिया में रिकॉर्ड बनाने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं। कुछ लोग अजीब अजीब रिकॉर्ड बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। पाकिस्तान के एक शख्स ने हाल ही में एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इस शख्स द्वारा बनाये गए इस रिकॉर्ड का वीडियो देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

Advertisement

पाकिस्तान के शख्स के बना  लिया रिकॉर्ड

पाकिस्तान के एक शख्स ने अपने सिर से बोतल के इतने ढक्कन खोल दिए कि उसके नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। इस शख्स का नाम मोहम्मद राशिद है और वह पाकिस्तान का रहने वाला है। इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक, मोहम्मद राशिद ने महज 1 मिनट में अपने सिर से 77 बोतलों के ढक्कन खोल दिए, जिसका वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस रिकॉर्ड को अपने नाम करने के बाद मोहम्मद राशिद बेहद खुश दिखाई दिया।


अब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लकड़ी के स्टैंड पर एक लड़का कांच की बोतल रखते जा रहा है और मोहम्मद राशिद अपने सिर से टक्कर मरकर उसका ढक्कन खोल रहा है। एक मिनट में जब 77 बोतल के ढक्कन खुल गए तो उसके नाम एक अनोखा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए भोपाल में बनी 3700KG खिचड़ी, श्रद्धालुओं में बांटी जाएगी

सोशल मीडिया पर इस अनोखे रिकॉर्ड पर लोगों की टिप्पणियां आ रही हैं। कुछ तारीफ करते हुए बधाई दे रहे हैं तो खिंचाई कर रहे हैं। एक ने लिखा कि जब भगवान ने हाथ दिया है तो माथे को चोट पहुंचाने की क्या जरूरत थी। एक अन्य ने लिखा कि चलो इस लड़के ने बम फेंकने के अलावा कुछ और करने की कोशिश तो की। एक ने लिखा कि पाकिस्तानियों को ऐसे रिकॉर्ड बनाने की कोशिश करनी चाहिए ताकि वह भी गलत हरकतों से बाहर निकले सकें।

Advertisement
Tags :
Guinness World RecordPakistan Viral VideoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement