होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : चीता के बगल में बैठकर मजाक कर रहा था शख्स, कर दिया अटैक!

Cheetah Attack Viral Video : वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स चीता लेकर बैठे हुए हैं लेकिन अचानक चीते ने एक शख्स पर हमला कर दिया और जख्मी कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।
09:15 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Cheetah Attack Viral Video : बाघ, चीता और शेर जैसे तमाम जानवरों को भारत में पाला नहीं जा सकता लेकिन कई ऐसे देश हैं जो इन्हें पालने की इजाजत देते हैं। ये खूंखार जानवर कई बार अपने करीबी लोगों पर भी हमला कर देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल है, जिसमें एक चीता एक शख्स पर  हमला करता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

चीता ने शख्स पर कर दिया हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक चीता लेकर सोफे पर बैठा हुआ है। एक अन्य शख्स वहां पहुंचता है और चीते  के बगल में बैठकर वीडियो रिकॉर्ड करने लगता है लेकिन इसी दौरान चीता किसी बात पर भड़क जाता है। चीते का रिएक्शन देखकर शख्स भाग खड़ा हुआ।

चीता ने बगल में बैठे शख्स में पंजे से हमला कर दिया, इससे शख्स हल्का जख्मी हो गया। चीता का हमला होने के बाद वह वहां से भाग खड़ा हुआ और दूर जाकर जख्म देखने लगा। वहीं चीते के मालिक ने उसे शांत किया और लेकर बैठा रहा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो 


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये एक जंगली जानवर है, इसे घर में पाल लोगे तो भी ये जंगली ही रहेगा। एक ने लिखा कि इन जानवरों को घर में पालना ठीक नहीं होता है लेकिन रईसी दिखाने के लिए ये सब करना पड़ता है। एक शख्स ने लिखा कि चीता द्वारा हमला किए जाने के बाद ये शख्स हंस रहा है लेकिन अंदर ही अंदर ये रो रहा है क्योंकि चोट तो लगी ही होगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए पहुंची गर्लफ्रेंड, मां ने रंगे हाथ पकड़ा; सड़क पर हुआ बवाल

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लड़का लकी है कि चीते ने इसके बाद काटा नहीं, वरना उतना पार्ट निकाल ही लेता। एक ने लिखा कि जानवरों के साथ कितना अत्याचार हो रहा है, इन्हें इनके प्राकृतिक वातावरण में रखना चाहिए। घर में रखने पर ही शायद ये अधिक उग्र हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Cheetah AttackTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement