चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी गायक का गाना सुनकर चकरा जाएगा दिमाग, ढिंचैक पूजा को दे रहा टक्कर

Chahat Fateh Ali Khan Viral Video : चाहत फतेह अली खान ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी एक वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने एक गाना गया हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
12:04 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Chahat Fateh Ali Khan Viral Video :  ढिंचैक पूजा तो आपको याद ही होंगी। अपनी अजीब गानों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और इसके बाद वह एक सेलिब्रिटी बन गईं। ऐसे ही पाकिस्तान में एक गायक हैं चाहत फतेह अली खान। चाहत ट्रेंडिंग मुद्दे पर गाना बनाते हैं और उनके फैंस उनके गानों को खूब पसंद करते हैं। अब चाहत फतेह अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

चाहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल

9 अप्रैल को चाहत फतेह अली खान के Youtube पर एक वीडियो शेयर किया गया। गाने का नाम Bado Badi है। इस वीडियो में चाहत फतेह अली खान एक लड़की के साथ गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं। चाहत के इस वीडियो को एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

चाहत के वीडियो पर तमाम लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि कुछ दिनों से लग रहा था कि मेरे लिए इस दुनिया में कोई काम नहीं है लेकिन मेरी आंखें खुल चुकी हैं। अब सिंगर बनने जा रहा हूं। एक ने लिखा कि पाकिस्तानी हमेशा कहते हैं कि भारतीय गायकों ने उनके गाने चुराए हैं लेकिन असल में वे ऐसे गाने बनाते हैं, जिन्हें सुनने के बाद हंसी ना रुके।

Advertisement

एक ने लिखा कि आज मुझे खुद पर गर्व हो रहा हैं कि मैं इससे अच्छा गाना गा लेता हूं। एक अन्य ने लिखा कि ये गाना सबसे मस्त हैं, कौन कहता हैं कि गाना गाने के लिए सुर-ताल की जरूरत होती है। एक ने लिखा कि इस गाना को सुनने के लिए मेरी किडनी ने मेरा साथ छोड़ दिया। मैं इसे निकलवाने के लिए डॉक्टर के पास जाने की सोच रहा था।

यह भी पढ़ें : सास के साथ बहू करना चाहती है ‘वो वाला’ प्यार, मोबाइल में दिखाती है वीडियो

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी चाहत फतेह अली खान ने एक वीडियो शेयर किया था। पाकिस्तानी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए चाहत ने 'जीतेंगे भई जीतेंगे' नाम का गाना शेयर किया था। इस गाने को लेकर पाकिस्तानी लोगों ने जहां उनकी तारीफ की थी तो वहीं भारतीय लोगों ने खूब ट्रोल किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement