खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपंग बनकर भीख मांग रहा था शख्स, चाचा ने वाइपर से पिटाई कर खोल दी पोल; मजेदार वीडियो वायरल

Viral Video : वायरल वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। वीडियो में एक बुजुर्ग एक शख्स को इसलिए पीट रहा है क्योंकि वह अपंग बनकर भीख मांग रहा था। बुज़ुर्ग की पिटाई के बाद यह शख्स खुद उठकर चलने लगा।
08:06 PM Apr 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Pakistan Viral Video
Advertisement

Viral Video : भीख मांगने वाले अधिकतर लोग शरीर की लाचारी दिखाकर पैसे और मदद मांगते हैं। हालांकि अब इसे व्यापार बना दिया गया है, जिसमें अब लोग फर्जी तरीके से पैसे मांगने लगे हैं। यह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सड़क पर रेंगते हुए भीख मांग रहा था लेकिन एक चाचा जी को शक हो गया और उन्होंने इस शख्स को पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटा जब तक ये उठकर चलने नहीं लगा।

Advertisement

अपंग बनकर भीख मांगने पहुंचा शख्स

वायरल वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि शख्स खुद को अपंग बताते हुए भीख मांगने पहुंचा था लेकिन चाचा को उसको शक हो गया। इसके बाद उन्होंने कैसे ठीक किया, वीडियो में देखिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बैठे एक शख्स को एक बुजुर्ग वाइपर लेकर पीट रहे हैं और खड़े होने के लिए कह रहे हैं।

हालांकि शख्स को अपंग बताते हुए खड़े होने में असमर्थता जताता है। हालांकि बुजुर्ग को पहले से ही पता था कि ये शख्स झूठ बोल रहा है तो उन्होंने उसे डांट लगाते हुए खड़े होने के लिए कहा। हैरानी की बात है कि कुछ देर बाद वह शख्स खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


वीडियो शेयर कर एक ने लिखा कि चाचा ने अपाहिज मांगने वाले को खड़ा करके नई जिंदगी दी, आप भी ऐसे मांगने वाले को देखें तो नई जिंदगी दे सकते हैं। एक ने लिखा कि ऐसे ही चाचाओं की जरूरत है देश में। एक ने लिखा कि पाकिस्तान में ऐसे चाचाओं और ठगों की कोई कमी नहीं है। एक ने लिखा कि चाचा ने तो अच्छा इलाज कर दिया। ऐसे चाचाओं  को जरूरत हर देश में है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 279 फीट ऊंची मूर्ती के साथ महिला ने की ‘गंदी हरकत’, मिली ऐसे सजा सुनते ही आंखों में आ गये आंसू

एक ने लिखा कि फ्री की खाने की आदत लोगों को इस कदर लग चुकी है कि मेहनत करके लोग खाना ही नहीं खाना चाहते। एक अन्य ने लिखा कि चाचा के वाइपर में जादू है। एक अन्य ने लिखा कि अब ऐसा ना हो कि चाचा के पास लोग अपने अपंग बच्चे लेकर पहुंच जाएं और वाइपर से मारकर उन्हें ठीक करने के लिए कहने लगें ।

Advertisement
Tags :
Funny VideoPakistan Viral VideoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement