चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बच्चे की जान जोखिम में डाल स्कूटी पर आराम से बैठे रहे पैरेंट्स, भड़क उठे लोग

Viral Video : वायरल हो रहा वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। इस वीडियो में माता-पिता स्कूटी पर बैठे हैं जबकि बच्चे को खतरनाक तरीके से फुटरेस्ट पर खड़ा करके यात्रा कर रहे हैं। वीडियो देख लोग भड़क गए हैं।
06:34 PM Apr 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : मां-बाप की जिम्मेदारी होती है कि बच्चों को कानून का पाठ पढ़ाएं, नियमों का पालन करना सिखाएं। हालांकि जब मां-बाप खुद अपनी जिम्मेदारी भूलकर बच्चों को ना सिर्फ कानून तोड़ना सिखाएं बल्कि उनकी जान भी जोखिम में डालें तो आप क्या कहेंगे? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने बच्चे की जान जोखिम में डालकर यात्रा कर रही है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी पर दो लोग सवार हैं जबकि एक बच्चा स्कूटी के लेग गार्ड पर खड़ा हुआ है। एक शख्स स्कूटी चला रहा है, जबकि महिला पीछे बैठी हुई है और बच्चा लेग गार्ड पर खड़ा हुआ है। यह वीडियो देखकर लोग इसे माता-पिता की लापरवाही बताकर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि मां-बाप इस तरह बच्चे की जान को जोखिम में डाल रहे हैं। इन लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लगभग एक मिलियन लोग देख चुके हैं और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक ने लिखा कि भारत में इस तरह के लोगों की कमी नहीं है। कमी निकालने से अच्छा है कि ये देखा जाए कि किस तरह इस परिवार ने एक स्कूटी पर बैलेंस बनाया हुआ है। एक ने लिखा कि जब ये अभी से स्टंट सीख रहा है तो आगे चलकर मौत के कुएं में भी गाड़ी चलाएगा। एक ने लिखा कि आजकल के मां-बाप को ये क्या हो गया? इतनी लापरवाही क्यों करते हैं?

Advertisement

यह भी पढ़ें : सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी कराने वाले पंडित को नोटिस, क्या है पूरा मामला

एक ने लिखा कि पहले के मां-बाप बच्चों की सुविधा देखते थे लेकिन आज कल के मां-बाप पहले खुद को कंफर्ट करते हैं। एक ने लिखा कि स्कूटी पर बच्चे के लिए जगह ही नहीं थी तो क्या करते बेचारे! एक अन्य ने लिखा कि मां-बाप को इस तरह बच्चों के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे बच्चों के दिमाग पर गलत असर पड़ता है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement