खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics में शादी के प्रपोजल का वीडियो, जानें गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट ने क्या दिया जवाब?

Marriage Proposal Video Viral: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली एथलीट को मेडल सेरेमनी में शादी का प्रस्ताव मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा। आइए देखते हैं...
11:35 AM Aug 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
शादी का प्रस्ताव मिलते ही लड़की की आंखों से आंसू बहने लगे।
Advertisement

Paris Olympics 2024 Marriage Proposal Video: पेरिस ओलंपिक 2024 में इस बार बहुत कुछ ऐसा हो रहा है, काफी चौंकाने वाला है। एक ओर जहां जेंडर को लेकर विवाद देखने को मिला। वहीं एक मूमेंट ऐसा देखने को मिला, जिस पर खूब तालियां बजीं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने खूब तारीफ की।

Advertisement

जी हां, ओलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने पर एक खिलाड़ी को शादी का प्रस्ताव मिला। उसके प्रेमी ने उसे मेडल सेरेमनी के बाद रिंग ऑफर करते हुए शादी का प्रस्ताव किया। यह देखकर स्टेडियम में तालियां बजने लगीं। कपल के समर्थकों ने हूटिंग करते हुए दोनों का उत्साह बढ़ाया। वहीं गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट शादी का प्रस्ताव का ठुकरा नहीं पाईं। उन्होंने हां कर दी और सभी ने तालियां बजाकर इस जवाब का स्वागत किया।

 

Advertisement

घुटनों के बल बैठकर किया प्यार का इजहार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीन की एथलीट हुआंग और झेंग सिवेई की टीम ने बैंडमिंटन में गोल्ड मेडल जीता। दोनों ने दक्षिण कोरिया की किम वोन हो और जियोंग ना युन को हराया। 21-8 और 21-11 से मुकाबला जीतकर हुआंग ने गले में गोल्ड मेडल पहना। गोल्ड मेडल पहनते ही हुआंग की टीम का एक खिलाड़ी लि युचेन उसके सामने आया और कहने लगा कि मुझसे शादी करोगी।

यह सुनकर हुआंग चौंक गई। इस बीच युचेन ने अपनी जेब से वेडिंग रिंग निकाली और घुटनों के बल बैठकर हुआंग के सामने वेडिंग रिंग पेश की। साथ ही उससे अपने प्यार का इजहार करते हुए उससे शादी का प्रस्ताव दिया। गोल्ड मेडल जीतने की खुशी के बीच शादी का प्रस्ताव मिलने से हुआंग भावुक हो गईं। वे युचेन का शादी का प्रस्ताव ठुकरा नहीं पाईं और उन्होंने हां कर दिया।

यह भी देखें:“चिन टपाक डम डम” इंस्टाग्राम पर खूब ट्रेंड कर रहा है ये ऑडियो, जानें किस खजाने से जुड़ा है ‘राज’

हुआंग ने मीडिया के सामने जताई खुशी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेडल सेरेमनी के बाद मीडिया से बात करते हुए हुआंग से शादी को लेकर सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा कि शादी का प्रस्ताव चौंकाने वाला था। ओलंपिक चैम्पियन हूं और गेम की तैयारी में बिजी थी। इस दौरान युचेन से मुलाकात हुई। वह टीम का ही खिलाड़ी है, लेकिन उसे पता नहीं था कि वह उसे पसंद करता है। गोल्ड मेडल जीतने के बाद जब उसने शादी का ऑफर दिया तो उसके आंसू छलक गए। क्योंकि इस तरह के प्रपोजल की उसे उम्मीद नहीं थी, दिमाग में ख्याल तक नहीं था।

यह भी देखें:शर्मनाक! कपड़े उतारे..फिर आसमान में ही फ्लाइट अटेंडेंट के साथ संबंध बनाने की कोशिश करने लगा सनकी

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoParis Olympic 2024Paris Olympicsparis olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement