होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

60,000 फीट की ऊंचाई पर फ्लाइट में यात्रियों ने मचाया आतंक, लैंड होते ही ऐसे उतरा नशा

Viral News : 60 हजार फीट की ऊंचाई पर अचानक यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया, इसके बाद जैसे ही विमान लैंड हुआ तो इन्हें जबरदस्त सबक सिखाया गया।
03:24 PM Oct 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News : 60,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे एक विमान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब फ्लाइट में कई यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इन यात्रियों को समझाने की कोशिश की गई लेकिन ये इतने उग्र के थे कि किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। बताया गया कि वह शराब के नशे में थे लेकिन जैसे ही फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड हुई, इन यात्रियों का नशा कुछ ही देर में उतर गया।

Advertisement

मामला कैनकन से गैटविक जा रही एक फ्लाइट का है। फ्लाइट में शराब के नशे में धुत यात्रियों के एक समूह ने जमकर हंगामा किया। इससे फ्लाइट के अन्य यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। फ्लाइट के क्रू ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने किसी की नहीं सुनी। क्रू ने उनसे पासपोर्ट की मांग की लेकिन उन्होंने पासपोर्ट देने से भी इनकार कर दिया।

एयरपोर्ट पर भी बदसलूकी कर रहे थे यात्री

लंदन के रहने वाले 58 साल के एक व्यक्ति ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि घटना से पहले और घटना के दौरान उन्होंने शराब पी थी। वे सभी ब्रिटिश नागरिक थे। उन्होंने केबिन क्रू को अपना पासपोर्ट सौंपने से इनकार कर दिया था। शुरू में उन्होंने कैनकन हवाई अड्डे पर लोगों को कतार में धक्का देकर परेशान कर दिया था लेकिन वहां कोई विवाद नहीं हुआ।"


एक यात्री ने कहा कि जब विमान कनाडा के पूर्वी तट से उड़ान भर रहा था, तब इन यात्रियों के बीच "जोरदार और आक्रामक" बहस और झगड़ा शुरू हो गया। फ्लाइट के क्रू मेंबर्स उन्हें समझाते रहे लेकिन वह बेहद उग्र थे। यात्री ने कहा कि ये 60,000 फीट की ऊंचाई पर टकीला का आतंक था। अन्य यात्री डरे हुए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video : एक महिला और तीन चोर..फिर भी कुछ नहीं कर पाए; भागने पर हुए मजबूर

जैसे ही विमान गैटविक एयरपोर्ट पर लैंड हुआ, पायलट ने पहले ही पुलिस को इसकी सूचना दे दी। कुछ ही देर में हथियारों से लैस पुलिसवालों का एक समूह विमान में दाखिल हुआ और फिर हंगामा कर रहे लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जो लोग कुछ देर पहले विमान में हंगामा कर रहे थे, वो अब पछता रहे थे। विमान के बाहर सात या उससे अधिक लोग कार्बाइन, पिस्तौल, टैसर आदि लेकर खड़े थे। सशस्त्र पुलिस ने "टकीला आतंक" मचाने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Flighthindi newsViral News
Advertisement
Advertisement