होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक दिन के लिए PM बन गए तो क्या करोगे? पाकिस्तानी शख्स ने दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल

Pakistan Viral Video : पाकिस्तान के एक शख्स से सवाल पूछा गया कि अगर एक दिन के प्रधानमंत्री बन गए तो क्या करोगे? जवाब वायरल हो गया है।
07:00 PM Dec 25, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

पाकिस्तान की राजनीति भी बड़ी दिलचस्प है। कब प्रधानमंत्री को पद से हटा दिया जाए, ये कोई नहीं जानता। हैरानी की बात है कि जब से पाकिस्तान बना है तब से लेकर आज तक इस देश का कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाया है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोगों के ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें वह देश की राजनीति पर मजेदार टिप्पणी करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल है।

Advertisement

वीडियो में एक शख्स ने दूसरे से पाकिस्तान के हालात पर चर्चा कर रहा है। उसने पूछा कि अगर एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बना दिए गए तो क्या करोगे? इस पर शख्स ने कहा कि पहली बात तो मैं बन ही नहीं सकता, इस पर पूछा कि क्यों?

(ordering drugs from canada)

शख्स ने कहा कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए मेरे पास समय नहीं है। इस पर लोगों का कहना है कि पाकिस्तान के लोग वहां की राजनीति को बिलकुल सीरियस नहीं लेते।

कुछ सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि जिंदगी में इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए,बाक़ी सारे काम अपने आप हो जाएंगे। एक अन्य ने लिखा कि इसे अच्छे से पता होगा कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनकर अपना समय बर्बाद करने के बराबर है, इसलिए वह बनना ही नहीं चाहता।

Advertisement

देखिए वीडियो

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इसे ही कहते हैं सीधी बात नो बकवास। एक ने लिखा कि इस इंसान को पाकिस्तान का सबसे समझदार और व्यस्त इंसान का अवार्ड मिलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जो करने लायक है, उससे कोई पूछता ही नहीं और जो कुछ नहीं कर सकता उससे लोग पूछ रहे हैं कि पीएम बनने के बाद क्या करोगे?

यह भी पढ़ें:स्विगी से आर्डर किया था खाना, खाते वक्त मिली दवाई; शिकायत पर मिला ये जवाब

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है , इसे तीन मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। शख्स के जवाब देने का तरीका लोगों को हंसने पर मज़बूर कर रहा है, यही वजह है कि इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Funny viral videoPakistan Viral VideoTrending News
Advertisement
Advertisement