whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऑनलाइन फूड मंगवाने वाले देख लें वीडियो, बिरयानी से हो जाएगी नफरत

Online Food Viral Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ऑनलाइन फिश बिरयानी मंगवाई, लेकिन पैकेट खोलने के बाद उसमें रेंगते कीड़े मिले।
08:02 PM May 13, 2024 IST | News24 हिंदी
ऑनलाइन फूड मंगवाने वाले देख लें वीडियो  बिरयानी से हो जाएगी नफरत

Online Food Viral Video: आज कल ऑनलाइन खाने का प्रचलन बहुत बढ़ गया है। लोग घर बैठे खाना मंगा लेते हैं, इससे कई लोग धोखा भी खा चुके हैं। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने फिश बिरयानी ऑर्डर की, लेकिन जब बिरयानी के पैकेट को खोला तो उसमें जो भी कुछ था, उसे देखने के बाद आपको बाहर के खाने से नफरत हो जाएगी।

फिश बिरयानी मे निकला कीड़ा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स ने ऑनआइन ऑर्डर कर फिश बिरयानी मंगाई थी। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो सभी करते हैं इसमें कौन सी खास बात है? लेकिन इस शख्स ने जब बिरयानी की पैकेट खोला तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गया क्योंकि बिरयानी में कीड़े रेंग रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद अब लोगों का कहना है कि इससे अच्छा तो हम घर पर ही खाना खा लिया करें।

इस वीडियो को @satpalaman2 नाम के अकाउंस से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसको 80 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और वहीं 68 हजार लोगों से लाइक किया है। वीडियो देख लोगों के कमेंट्स नहीं रुक रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो सरेआम धोखा है, ये लोग कुछ भी पैक कर के दे रहे हैं। एक ने लिखा कि बिरयानी के साथ कीड़े फ्री मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : चलती बस में अश्लील हरकतें करता रहा कपल, शर्म से पानी-पानी होती रही बगल की आंटी

एक ने लिखा कि इन लोगों पर केस होना चाहिए क्योंकि इसे खाकर लोग गंभीर बीमार हो सकते थे। एक ने लिखा कि ऐसा खाना खाने से अच्छा है कि हम वेज खाएं। एक ने लिखा कि ऑर्डर कर के खाना नहीं मंगवाना चाहिए । एक ने लिखा कि ऐसा थोड़ी होता है यार, ऐसा लग रहा है जैसे बिरयानी को घर पर लाकर उसमें कीड़े डाल दिए गए हैं।  एक ने लिखा कि अगर कोई ऐसी चीज हो जिसके अंदर कीड़े हो और इंसान उसको खा ले तो वह गंभीर बीमारी में पड़ सकता है। इसीलिए इसको हलके में ना लेकर शिकायत दर्ज करवानी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो