चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जहाज में बैठ पीएम मोदी ने किया राम लला के दर्शन, एक काम से जीत लिया लोगों का दिल

Narendra Modi Viral Photo : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हवाई जहाज में बैठकर राम लला को सूर्य तिलक लगाए जाने का वीडियो देखा, जिसकी फोटो वायरल हो रही है। आखिर लोगों ने इस फोटो क्या खास देखा?
02:26 PM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
राम लला के दर्शन करते पीएम मोदी
Advertisement

Narendra Modi Viral Photo : देश भर में बड़े ही उत्साह के साथ रामनवमी मनाई जा रही है। राम मंदिर निर्माण के बाद यह पहली राम नवमी है। ऐसे में लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। रामनवमी के अवसर पर राम मंदिर में भगवान राम की प्रतिमा को दिव्‍य स्‍नान कराया गया और ठीक 12 बजे श्रीराम को सूर्य तिलक लगाया गया।

Advertisement

रैली के बाद पीएम मोदी ने देखा सूर्य तिलक का वीडियो

जिस वक्त राम लला को सूर्य तिलक लगाया गया, उस वक्त प्रधानमंत्री असम में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। रैली में उन्होंने सभी से जयकारा लगवाया। इसके बाद जब प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित कर जाने लगे और अपनी जहाज में पहुंचे तो प्रभु राम को लगाए गए सूर्य तिलक का वीडियो देखा।

पीएम मोदी ने बताया कि सभा को संबोधित करने बाद उन्होंने सूर्य तिलक का वीडियो देखा। जिसकी तस्वीरें भी पीएम मोदी ने शेयर की हैं। इस तस्वीर में लोगों की नजर पीएम मोदी के पैर पर पड़ी तो पता चला कि जहाज में बैठकर, फोन पर राम लला के सूर्य तिलक का वीडियो देखने के लिए उन्होंने अपने जूते तक निकाले हुए थे।


पीएम मोदी के पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको लेकर कमेंट्स भी किए हुए हैं। एक ने लिखा कि मुझे यह देखकर बड़ी खुशी हुई कि प्रधानमंत्री मोदी ने जूते तक निकाले हुए थे। एक अन्य ने लिखा कि पीएम मोदी एक बार फिर हमारा दिल जीत लिए। एक ने लिखा कि ऑनलाइन दर्शन कर रहे हैं, वो भी जूते निकालकर, इन्हें कहते हैं भक्त।

Advertisement

यह भी पढ़ें : PM मोदी की रैली में घुटने के बल पहुंचा कार्यकर्ता, CM ने शेयर किया वीडियो तो लोग पूछने लगे सवाल

बता दें कि राम नवमी के अवसर पर अयोध्या स्थित राम मंदिर में राम लला को सूर्य तिलक लगाया गया। इसके लिए फिजिक्स की खास तकनीक ऑप्टोमैकेनिकल सिस्‍टम (Optomechanical System) का इस्‍तेमाल किया गया। भगवान को सूर्य तिलक लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Narendra ModiRam Mandir AyodhyaViral Photo
Advertisement
Advertisement