चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुलिस की कार से गाय के टकराने का वीडियो वायरल, अधिकारी का बयान सुन होंगे हैरान

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस की कार, एक गाय को जोरदार टक्कर मारती दिखाई दे रही है। इस घटना के पीछे की वजह और पुलिस का बयान जानकर आपको भी हैरानी होगी।
03:04 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : खुले में घूमने वाले जानवर सड़कों पर भी पहुंच जाते हैं, जिससे दुर्घटनाएं भी होती हैं। भारत में तो इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जब खुले में घूमने वाले जानवर एक्सीडेंट की वजह बनते हैं। हालांकि ये सिर्फ भारत में ही नहीं होता है बल्कि अन्य देशों के हाल भी अलग नहीं हैं। सोशल मीडिया पर UK का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामला इग्लैंड के स्टेन्स-अपॉन-थेम्स का है। यहां सड़कों पर एक गाय घूम रही थी और उत्पात मचा रही थी। बताया गया कि गाय ने कुछ कारों को नुकसान पहुंचाया और लोगों पर हमला करने की कोशिश की। इससे परेशान लोगों ने पुलिस को जानकारी दी लेकिन पुलिस ने जो किया उसे देखकर लोग और भड़क गए।

पुलिसकर्मी से कार से मारी टक्कर

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय पर काबू पाने के लिए पुलिस वालों ने कार से टक्कर मार दी। गाय बुरी तरह घायल हो गई। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय जमीन पर पड़ी हुई है और पुलिस की कार गाय को टक्कर मार रही है। किसी ने पुलिस की इस करतूत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।


बताया गया कि जब पुलिस गाय को रोकने में नाकाम रही तो उसने गाय को ही घायल कर दिया लेकिन अब मामला पशु क्रूरता से जुड़ गया है। गाय के पैर में बड़ा घाव होने के कारण उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां उसका उपचार हो रहा है। बताया गया कि इस घटना में गाय बुरी तरह घायल हुई और शरीर से चमड़ा तक निकल गए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी बुजुर्ग की करतूत, पोती की उम्र की बच्ची से करने चला था शादी, पुलिस ने रोकी

वहीं अधिकारियों का कहना है कि गाय को टक्कर मारने का फैसला तब लिया गया, जब उसे रोकने के लिए तमाम तरीके असफल हो गए। अब इस मामले को लेकर विवाद बढ़ गया तो विभाग ने जांच की बात कही है। विभाग की तरफ से कहा गया है कि घटना के वीडियो को पुलिस के साथ साझा करें , जिससे मामले की जांच आसानी से हो सके।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement