खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारने वाले पुलिसकर्मी को भीड़ ने पीटा! पूर्व IAS ने शेयर किया वीडियो

Delhi Police Viral Video:  बताया जा रहा है कि भीड़ नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारने वाले पुलिसकर्मी को पीटने पहुंची थी। सुरक्षा के बावजूद आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई हुई है। कई सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।
06:23 PM Mar 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Delhi Police Viral Video:  8 मार्च को दिल्ली की सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारकर भगाते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना के बाद काफी बवाल हुआ था और पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया था। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि भीड़ ने आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी है। हालांकि इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस की प्रतिक्रिया आई है।

Advertisement

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जिस जाट के छोरे दरोगा तोमर ने सड़क पर नमाज पढ़ने वालों को लात मारी थी, उसी को पुलिस की उपस्थिति में भीड़ ने पिटाई कर दी। अब आप देख लो क्या होने वाला है।

पुलिस का कहना है कि एसआई इस वीडियो में मौजूद नहीं है। वीडियो कल (शनिवार) का नहीं बल्कि शुक्रवार 8 मार्च का है, जब प्रदर्शनकारी इंद्रलोक में इकट्ठा हुए थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस अधिकारियों को पुलिस चौकी तक पहुंचाया था, जिसके बाद हाथापाई हुई थी।

Advertisement

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?

सोशल मीडिया पर कई अन्य लोगों ने भी यही वीडियो शेयर किया है। एक ने लिखा है कि लात मारने वाले पुलिसकर्मी को भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में पीटा है। एक अन्य ने लिखा कि उस दिन वो “लात” मारा था तो आज उसकी भी “कुटाई” हो गई। उस दिन उसको सस्पेंड कर दिया गया था और केस भी शुरू हो गया है तो इसी तर्ज पर इसी निकम्मी पुलिस को चाहिए कि इन लोगों की शिनाख्त करके धीरे धीरे गिरफ्तारी शुरू करे।

 


एक ने लिखा कि जब पुलिस अपन सहयोगी पुलिसकर्मियों को नहीं बचा सकती है तो अन्य लोगों की रक्षा क्या करेगी? क्या इस पुलिस के भरोसे बैठने लायक है। एक अन्य ने लिखा कि सुरक्षा बल के सामने इन लोगों की पराकाष्ठा की हैवानियत की एकता देखो, ये लोग street power दिखा रहे हैं। ऐसा लग रहा पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे लोगों को मारी लात, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी सस्पेंड

क्या है मामला?

बता दें कि आठ मार्च को दिल्ली के इंद्रलोक में सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारकर भगाते एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद भीड़ एकत्रित होकर थाने का घेराव करने पहुंची थी और सड़क जाम कर दिया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया था और उस पर केस भी दर्ज किया था।

Advertisement
Tags :
delhi policeTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement