खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई के पुलिसकर्मी ने मार्बल सुपर हीरोज के साथ किया 'सुपर से ऊपर' डांस, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो, आपने देखा?

Viral Video: मुंबई के पुलिसकर्मी अमोल कांबले सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी ताजमहल के आगे डांस करते हुए तो कभी रिक्शे वाले के साथ डांस करते हुए उनका वीडियो वायरल होता रहता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह Deadpool और Wolverine के साथ डांस कर रहे हैं।
11:18 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Mumbai Viral Video: मुंबई पुलिस के पुलिसकर्मी अमोल कांबले ने अपने मजेदार डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर एक खास पहचान बना ली है। वो अपने अलग अंदाज के डांस मूव्स से लाखों लोग का मनोरंजन करते है। आपको बता दें कि, अमोल ड्यूटी खत्म होने के बाद या छुट्टी के दिन ही डांस करते हैं। उनकी ऐसी ही एक डांस की वीडियो अब वायरल हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े: गाय और सांड की लड़ाई में युवक को गिराया, पेट में मारी लात, और…देखिए आगे क्या हुआ?

वीडियो में क्या था ?

मार्बल के इन सुपर हीरोज के साथ अमोल कांबले का शानदार डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में डेडपूल और वूल्वरिन ऑटो रिक्शा में सवार होते हुए नजर आते हैं, लेकिन जल्द ही उनका सामना पुलिसवाले से हो जाता है। जैसे ही दोनों कैरेक्टर मुंबई के पुलिस वाले के पास जाते हैं, वे कैमरे पर साथ में डांस करते नजर आते हैं।

Advertisement

ये है वायरल वीडियो :

सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल amolkamble2799 पर शेयर किया गया है। आपको बता दें इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "इस रेड येलो फीवर से कोई नहीं बच सकता, कल से सिनेमाघरों में देखो डेडपूल और वूल्वरिन"। दरअसल ये वीडियो रिलीज से पहले फिल्म का प्रचार करते हुए ऑनलाइन सामने आया था लेकिन अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 9,200 लाइक मिल चुके हैं।

यह भी पढ़े: Puzzle: साइकिलों में है एक बड़ा अंतर, क्या खोज पाऐंगे आप?

इससे पहले, डेडपूल और वूल्वरिन का मुंबई की बारिश से जूझते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था। इसमें दोनों किरदारों को शहर में तेज हवाओं और भारी बारिश के बीच अपने छाते के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया था। बता दें कि मार्बल की यह फिल्म पूरे दुनिया में खूब पसंद की जा रही है और सिनेमा घरों में इस फिल्म को देखने के लिए खूब बुकिंग हो रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
mumbai viral video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement