प्रेग्नेंट महिला के साथ स्कूली छात्रों की बर्बरता, जन्म से पहले ही ले ली बच्चे की जान

Crime News : एक प्रेग्नेंट महिला बस स्टॉप पर बस का इतंजार कर रही थी, इसी बीच स्कूली बच्चों का एक समूह वहां पहुंच गया। इन बच्चों ने महिला के साथ मारपीट की, जिसके बाद अजन्में बच्चे की मौत हो गई।

featuredImage
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स - FreePik)

Advertisement

Advertisement

Crime News : बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर ही रही प्रेग्नेंट महिला पर दो स्कूल छात्रों ने हमला कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा लेकिन इससे भी बुरी खबर ये है कि इस महिला का अजन्मा बच्चा भी मर गया। इसके बाद महिला के पति ने लोगों से भावुक कर देने वाली अपील की है।

घटना स्कॉटलैंड की है। यहां एक बस स्टॉप पर एक प्रेग्नेंट महिला बस का इंतजार कर रही थी। इसी बीच बस स्टॉप पर ही दो स्कूली छात्रों के साथ महिला का विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों छात्रों ने मिलकर महिला पर हमला बोल दिया। स्कूली छात्रों ने धक्का मारकर महिला को बेंच से जमीन पर गिरा दिया और भाग गए।

इस हमले में महिला को गंभीर चोट लगी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला के पति ने बताया गया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी पत्नी का गर्भपात हो गया। पति ने कहा कि मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया है, अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह हमारे लिए, खास तौर पर मेरी पत्नी के लिए बहुत दुखद और भयानक घटना है।

यह भी पढ़ें : Sapna Chaudhary ने तोड़ा बड़ा कानून! कार चलाते वक्त बनाई रील, भयंकर हुईं ट्रोल

पति ने लोगों से अपील की है कि यदि आपके बेटे-बेटियां, भतीजे-भतीजियां हैं, इस तरह की हरकत कर रहे हैं तो कृपया उनसे बात करें। उन्हें सिखाएं कि लोगों का सम्मान कैसे करना है और सार्वजनिक स्थानों पर कैसे व्यवहार करना है। बच्चों को अच्छे आचरण सिखाने की शुरुआत घर से ही होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : खाकी से पहले कौन से रंग के कपड़े पहनते थे पुलिसवाले? जानें ऐसे सवालों के जवाब

पति-पत्नी का दुःख पढ़कर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और आरोपी छात्रों को सबक सिखाये जाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि पति ने लोगों ने सिर्फ यही अपील की है कि बच्चों को संस्कार दें कि उन्हें लोगों के साथ कैसे पेश आना है।

Open in App
Tags :