खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव ना लड़ने पर प्रियंका गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Priyanka Gandhi : कांग्रेस ने अमेठी से के एल शर्मा और रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा है। अमेठी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चा थी। पढ़िए अब चुनाव ना लड़ने पर कांग्रेस महासचिव ने क्या कहा है?
12:20 PM May 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Priyanka Gandhi : अमेठी और रायबरेली, इन दो लोकसभा सीटों पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं कि आखिर कांग्रेस यहां से किसे मैदान में उतारेगी। कांग्रेस ने अमेठी से गांधी परिवार के करीबी के एल शर्मा को टिकट दिया जबकि रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा है। राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने की चर्चा थी लेकिन वह रायबरेली चले गए तो वहीं प्रियंका गांधी ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है ।

Advertisement

चुनाव ना लड़ने पर क्या बोलीं प्रियंका गांधी?

चर्चा इस बात की थी कि रायबरेली या अमेठी से प्रियंका गांधी मैदान में उतरेंगी और गांधी परिवार की पारंपरिक सीट से वह सांसदी का चुनाव लड़ेंगी। हालांकि रायबरेली से राहुल गांधी और अमेठी से के एल शर्मा को मैदान में उतारा गया है। चुनाव ना लड़ने के फैसले पर प्रियंका गांधी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि 'किसी को संचालन भी तो करना है।'

अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी के लिए के एल शर्मा सही उम्मीदवार हैं। वह 40 साल तक अमेठी की जनता के बीच हैं। लोगों की समस्याओं को अच्छी तरह से जानते हैं और समझते हैं। प्रियंका गांधी ने यह भी कहा है कि किशोरी लाल शर्मा जी का हमारे परिवार से बहुत पुराना नाता रहा है।

Advertisement


बता दें कि अमेठी और रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों को लेकर आखिरी क्षण तक सस्पेंस बना हुआ था। नामांकन के अंतिम दिन से कुछ वक्त पहले प्रत्याशियों की घोषणा की हुई और अगले ही दिन प्रियंका गांधी अमेठी पहुंच गईं और आम लोगों से भी मुलाकात की।

 

 

Advertisement
Tags :
Amethi Newspriyanka gandhiUP Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement