चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे में जहां हुआ था पोर्श एक्सीडेंट, वहां की पुलिस का एक और कारनामा; वीडियो हो रहा वायरल

Pune Police Viral Video : महाराष्ट्र के पुणे के कल्याणीनगर इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चेकिंग करने बैठे एक पुलिसकर्मी को एक शख्स से पैर दबवाते देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सफाई दी है।।
04:06 PM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pune Police Viral Video : महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्श एक्सीडेंट के बाद पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया था। पुलिस ने खूब लीपापोती करने की कोशिश की लेकिन अंत में कुछ काम नहीं आया और आरोपी को बचाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई। जिस जगह यह पोर्श एक्सीडेंट कांड हुआ था, वहां पर बैठी पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

पुणे पुलिस का एक और वीडियो वायरल

पोर्श कार एक्सीडेंट कल्याणीनगर इलाके हुआ था। इसी इलाके में नाकाबंदी करके बैठे एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, सांसवाड़ी इलाके से कुछ युवक कार से पुणे स्थित अपने घर जा रहे थे। रात करीब 12.20 बजे कल्याणीनगर इलाके में पुलिस की नाकाबंदी चल रही थी।

पुणे पुलिस ने कार चला रहे युवकों को रोका और उनसे जुर्माना वसूला। आरोप है कि इसके बाद एक शख्स से पुलिसकर्मी ने पैर दबाने के लिए कहा। कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी का पैर दबाते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की सफाई सामने आई है।

देखें वीडियो


वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर लोगों ने सोशल मीडिया पर पुणे पुलिस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर येरवडा ट्रैफिक विभाग की तरफ से सफाई दी गई कि पीएसआई गोराडे जिनकी उम्र 57 साल है, वह कल्याणीनगर में ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चला रहे थे। 2 दिन दो दिन से लगातर ड्यूटी के कारण उनका ब्लड शुगर 550 तक पहुंच गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 300 शब्दों का निबंध लिख 100 के ऊपर दौड़ाई मर्सिडीज, पुणे केस से जोड़कर लोग कर रहे खिंचाई

सफाई में आगे बताया गया कि शुगर बढ़ने के कारण तैनात पुलिसकर्मी के पैर में ऐंठन आ गई थी। वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा हैं, वह पुलिसकर्मी की मदद कर रहा है। हालांकि पुणे पुलिस के इस रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Pune PoliceTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement