खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पुणे में एक और दर्दनाक हादसा! झरने में लड़के ने लगाई छलांग, आंखों के सामने बहा; चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Pune Viral Video : पुणे में एक लड़के ने झरने में छलांग लगा दी, इसके बाद वह पानी के भंवर में बुरी तरह फंस गया। उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना का डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:35 PM Jul 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pune Viral Video : बारिश के चलते झरना और डैम में रौनक आ गई है। बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंच रहे हैं। पुणे में कई झरने हैं, जहां लोग घूमने के लिए पहुंचते हैं लेकिन एक दर्दनाक घटना हुई और एक ही परिवार के पांच लोग बह गए। हालांकि इसमें कुछ लोग बच गए और कुछ की तलाश की जा रही है। इस घटना को हुए अभी कुछ ही घंटे बीते थे कि एक और दर्दनाक घटना का वीडियो सामने आ गया है।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे में स्वप्निल धावड़े नाम का लड़का 32 दोस्तों के साथ महिनी घाट स्थित प्लस वैली घूमने पहुंचा था लेकिन जोश में आकर उसे ऊंचाई से झरने में छलांग लगा दी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह तैरने की कोशिश कर रहा है लेकिन तेज धारा में वह फंस गया।

स्वप्निल धावड़े बचने और तैरने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन कुछ ही समय बाद उसकी हालत खराब हो गई और वह पानी के साथ बहने लगा। पत्थरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पत्थर हाथ में नहीं आए। कुछ ही देर बाद वह झरने के किनारे पहुंच गया और वहां से वह नीचे गिर पड़ा। पास में ही कुछ लोग खड़े थे लेकिन पानी की धारा इतनी तेज थी कि कोई भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखा पाया।


झरने से गिरने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। घटना को हुए लगभग दो दिन बीत गए लेकिन शख्स का अभी तक पता नहीं चला है। तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस अभी तक स्वप्निल धावड़े को खोज नहीं पाई है। घटना का भयावह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पूरी घटना कैद है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बार‍िश के बीच सड़क पर घूमने न‍िकला 8 फुट का मगरमच्‍छ, ज‍िसने देखा उसकी न‍िकली चीख, VIDEO

वहीं पुलिस ने बारिश के बीच घूमने जाने वालों से अपील की है, घूमने जाने वाले लोग सावधानी बरतें। बारिश के मौसम में जंगलों और पहाड़ियों पर बहुत सावधानी की जरूरत है। बता दें कि हाल ही एक ही परिवार के पांच लोगों के तेज धारा में फंसे होने का वीडियो वायरल हुआ था। पांचों लोग तेज बहाव में बह गए थे।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement