टॉयलेट में घुसा अजगर प्राइवेट पार्ट पर झपटा, अचानक हुए इस हमले से चौंक गया शख्स

Python Attack In Toilet : शख्स का कहना है कि वह टॉयलेट के लिए जैसे ही सीट पर बैठा, उसके प्राइवेट पार्ट पर सांप ने काट लिया। इसके बाद हिम्मत दिखाकर वह कैसे सांप से छुटकारा पाया, पोस्ट लिखकर पूरी जानकारी दी है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Python Attack In Toilet : थाईलैंड से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां टॉयलेट में एक शख्स को सांप ने काट लिया। हैरानी की बात ये है कि यह घटना उस वक्त हुई जब वह टॉयलेट सीट पर बैठा हुआ था। पीड़ित के नाम थानात थांगतेवानोन है, शौचालय के लिए जब वह सीट पर बैठा तो उसके प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द होने लगा। वह बुरी तरह डर गया। खुद इस शख्स ने बताया है कि आखिर उसके साथ कब, क्या और कैसे हुआ!

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, टैंगटेवानन नाम के इस शख्स ने बताया, मैं सीट पर बैठा था तो मुझे लगा कि कुछ काट रहा है। इसके बाद मैं जल्दी से खड़ा हुआ, चेक किया तो सीट के नीचे 12 फीट का अजगर था। उसने ही प्राइवेट पार्ट को काट लिया, जिसे खून निकल रहा था।उसे देखकर मेरी हालत तो खराब थी लेकिन फिर भी हिम्मत करके उसे बाहर निकाला। मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था और खून अधिक निकल रहा था, इसलिए पूरे टॉयलेट में खून ही खून था।

शख्स ने बताया कि अजगर ने बहुत जोर से पकड़ लिया था, जिसके बाद उसने टॉयलेट ब्रश से ही उसके मुंह पर मारना शुरू कर दिया। इसके बाद सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट को छोड़ा और उसकी जान बच पाई। ब्रश से इस शख्स ने सांप को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। इसके बाद उनसे पड़ोसियों से मदद मांगी, जिन्होंने इसे अस्पताल पहुंचाया।


अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने जांच की और पाया कि सांप जहरीला नहीं था। इसलिए कोई घबराने की बात नहीं है। शख्स के शरीर में बड़े घाव नहीं थे, इसलिए टांके नहीं लगे। टिटनेस का इंजेक्शन देने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। फेसबुक पोस्ट लिखकर शख्स ने खुद बताया कि अब वह ठीक है।

यह भी पढ़ें :यूट्यूबर ने सड़क पर उड़ाई नोटों की गड्डी, वीडियो वायरल हुआ तो भड़के लोग

थानात थांगतेवानोन का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिस पर हजारों लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। एक ने लिखा कि ये सुनकर अब मै टॉयलेट भी नहीं कर पाऊंगा। एक अन्य ने लिखा कि टॉयलेट से सांप निकलना आम हो गया है लेकिन इस तरह की घटना पहली बार सुन रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि अब टॉयलेट में जाने के बाद पहले सांप को खोजना पड़ेगा, उसके बाद ही फ्रेश हो पाएंगे। एक ने लिखा कि आपने बहुत हिम्मत दिखाई है, इतने में लोगों को हार्ट अटैक आ जाता है।

Open in App
Tags :