खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैच के दौरान मह‍िला फैन से फ्लर्ट करना पड़ा महंगा, 'रोम‍ियो' को नौकरी से न‍िकाला

QPR Mascot Jude : QPR mascot Jude मैच के दौरान लोगों का उस्ताह बढ़ाने के लिए बिल्ली बनकर प्रसिद्द हो गया था लेकिन अब इस पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है। कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ।
08:30 PM Apr 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
QPR mascot Jude Cat
Advertisement

QPR Mascot Jude  : फ्रांस में फुटबॉल मैच के दौरान महिला दर्शकों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक शख्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। यह शख्स सालों से स्टेडियम में लोगों का उत्साह बढ़ाने का काम करता था लेकिन हाल ही में उसकी हरकतें देख यह फैसला लिया गया कि अब उसे बाहर कर दिया जाए। ये शख्स 2008 से ही मैच के मैदान में बिल्ली का ड्रेस पहनकर खड़ा होता था और यह एक आइकॉन बन चुका था।

Advertisement

QPR शुभंकर जूड द कैट नाम का यह शख्स बिल्ली जैसी ड्रेस पहनकर तरह-तरह के स्टेप्स करता था। इससे लोगों में उत्साह बढ़ता था लेकिन इसे कई बार महिलाओं से दूर रहने की चेतावनी दी गई लेकिन ये इसे नजरअंदाज करता रहा। खबर सामने आई है कि अब इसे निकाल दिया गया है। किसी अन्य शख्स की तलाश है जो मैच के दौरान जूड द कैट का किरदार निभा सके।

आरोप है कि QPR शुभंकर को लेकर कई लोगों ने शिकायत की कि वह मैदान पर लड़कों का उत्साह बढ़ाने से ज्यादा महिलाओं के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे। वह महिला के साथ ही अधिक समय व्यतीत करते हैं, इस दौरान वह नंबर के लेनदेन की कोशिश करते रहते हैं। शुभंकर कई वर्षों से इस भूमिका में है, लेकिन अब गंभीर शिकायत के बाद उन्हें निकाल दिया गया है। अब कोई और यह बिल्ली वाला सूट पहनेगा।

यह भी पढ़ें : पेट से निकला जिंदा कीड़ा, पेट में दर्द की शिकायत पर डॉक्टर ने दी थी उल्टी की दवा

Advertisement

बताया गया कि कई बार चेतावनी मिलने के बाद क्यूपीआर शुभंकर में कोई बदलाव नहीं है और वह महिलाओं के साथ छेड़खानी करते रहे और महिलाओं पर अधिक फोकस कर रहे थे। इसके बाद कार्रवाई करते हुए उन्हें निकाल दिया गया। बताया गया कि इस रोल को लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि अब रोल को कौन निभाएगा,इसकी जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : गजब! लड़की ने चालाकी से बचाई 15 महीने की बच्ची की जान, वायरल वीडियो आपने देखा क्या?

मैच देखने पहुंचने वाले लोगों के बीच ये किरदार काफी प्रसिद्द था। लोगों ने मांग की कि इस किरदार को वापस लाया जाए क्योंकि वो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ था। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस किरदार की वापसी हो सकती है। कई दिनों से इस किरदार को नहीं निभाया गया। सोशल मीडिया पर जूड द कैट के वापसी की बात कही गई है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement