खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Photo : ये कैसी विंडो सीट है भाई? जिसको मिली उसका चकराया सिर

Indian Railway Window Seat Viral Photo : भारतीय रेल के एक विंडो सीट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। आखिर इस फोटो में ऐसा क्या है, जिस पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर
02:54 PM Mar 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
Indian Railway Viral Photo
Advertisement

Indian Railway Window Seat Viral Photo : ट्रेन, बस, फ्लाइट से सफर के दौरान अधिकतर लोगों की विंडो सीट पर बैठने की इच्छा होती है। कई बार लोग इसके लिए अधिक कीमत भी चुकाते हैं। हालांकि अधिक कीमत चुकाने के बाद भी अगर आपको ऐसी विंडो सीट मिले, जहां विंडो ही ना हो तो इसे आप क्या कहेंगे? एक रेल यात्री के साथ ऐसा ही हुआ, जिसके बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Reddit पर एक यूजर ने ट्रेन की सीट की फोटो शेयर कर लिखा कि ये है मेरी विंडो सीट। इस सीट कर देखकर लोगों को हंसी आ रही है।  इस शख्स को जिस जगह सीट मिली, वहां पर कोई विंडो थी ही नहीं। अब यह देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं 

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो गया है और इस पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ने लिखा कि विंडो सीट ना मिली तो कोई बात नहीं लेकिन कम से कम सिर पर ही चार्जर पॉइंट तो मिल गया ना। एक ने लिखा कि हो सकता है कि किसी ने खिड़की ही चुरा ली हो, भारतीय रेल है भैया, यहां कुछ भी हो सकता है।

Window sit i got 🥲.
byu/Horror-Entertainer65 inindianrailways

Advertisement


एक अन्य ने लिखा कि आज कल जिस तरह कुछ लोग ट्रेन पर पत्थर मार रहे हैं, ऐसी स्थिति में आप चोट लगने से खुद को बचा सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि भारतीय रेल ने तो आपके साथ मोए मोए कर दिया। एक ने लिखा कि भारतीय रेल भी अब लोगों के साथ मजाक कर रही है। एक ने लिखा कि शायद आपने ज्यादा होशियारी दिखाई होगी, उसी का बदला लिया गया है।

यह भी पढ़ें : गजब! कुत्तों से बात करता है ये शख्स, एक आवाज पर दौड़े चले आते हैं; देखिए वीडियो

बता दें कि Reddit पर u/Horror-Entertainer65 नाम के यूजर ने इस पोस्ट को शेयर किया है। जिसे दो हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। अधिकतर लोग विंडो सीट देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
indian railwayTrending NewsViral Photo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement