चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भांजे की शादी में खुशी से नाचते मामा की लाइव मौत, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Live Death Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स भांजे की शादी में डांस करते वक्त नीचे गिर पड़ा और उसको मौत हो गई।
01:14 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Live Death Viral Video :  कभी नाचते-नाचते तो कभी बैठे बैठे लोगों की मौत होने के कोई मामले सामने आए। एक के बाद एक नए वीडियो अभी भी सामने आ रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान का है, जहां भांजे की शादी में डांस कर रहे मामा की मौके पर ही मौत हो गई। वीडियो देखकर हर कोई बस हैरानी जता रहा है।

Advertisement

मटका लेकर डांस कर रहा था, हो गई मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में एक शख्स रिवाजों के अनुसार, सिर पर मटका लेकर डांस कर रहा है। डीजे की धुन पर कई महिलाएं और लड़कियां भी डांस कर रही हैं। हालांकि डांस करते करते अचानक शख्स का संतुलन बिगड़ा और नीचे गिर पड़ा।

मामला राजस्‍थान के झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ तहसील की लोछवा की ढाणी का बताया जा रहा है। शख्स भांजे की शादी में शामिल होने के लिए आया था। हालांकि डांस करते वक्त वह अचानक गिरे, मटका फूट गया और शख्स की मौत हो गई। शख्स की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement


शख्स के गिरने के बाद उसे आनन् फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं सकता। मिली जानकारी के अनुसार, मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट है। वीडियो देखने एक बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ डीजे है। डीजे पर रोक लगाई जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : छूटने वाली थी ट्रेन, साइकिल समेत रेलगाड़ी में चढ़ गया शख्स; खूब वायरल हो रहा वीडियो

एक ने लिखा कि डीजे लोगों की मौत की वजह बनता जा रहा है लेकिन कोई भी इस पर रोक लगाने या लगाम कसने की बात नहीं करता। एक अन्य ने लिखा कि ये सब डीजे का असर है, लोगों को ये बात समझ ही नहीं आ रही है। डीजे के साउंड का इफेक्ट सीधे हमारे दिल पर पड़ता है।

Advertisement
Tags :
RajasthanTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement