चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुल्लम खुल्ला प्यार! बीच हाईवे पर इंटीमेट हुआ कपल, बाइक पर किसिंग का वीडियो वायरल 

Kota Couple Bike Romance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल सरेआम हाईवे पर तेज बाइक पर अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है। वीडियो देख लोगों कमेंट आ रहे हैं।
02:04 PM May 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Kota Couple Bike Romance Video: सोशल मीडिया पर इश्क फरमाते कपल के कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। फिर चाहे दिल्ली मेट्रो की बात हो या कोई अन्य जगह कि ये लोग कही भी शुरू हो जाते हैं। कई बार तो ये लोग सरकारी नियमों की धज्जियां भी उड़ा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जो राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है, जिसमें एक कपल बाइक पर कुछ अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

चलती बाइक पर कपल कपल का रोमांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती हाईवे पर एक कपल बाइक पर अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर बैठी हुई है। इसी दौरान लड़की अपने दोनों हाथों को हवा में कर किस करने लगती है और फिर लड़के से चिपक जाती है। हाईवे पर कई गाड़ियां भी चलती दिख रही हैं और कपल अश्लील हरकते करना बंद नहीं करता। कपल के साथ में कुछ लोग भी होते हैं जो उसका वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोटा के एनएच-52 हाईवे से सामने आया है।

 

Advertisement

इस वीडियो को @TrueStoryUP नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है, जिसको 25 हजार से अधिक लोगों ने देखा, वहीं कई लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि राजस्थान पुलिस को मामले पर कार्रवाई करनी चाहिए और दोनों पर चालान काटना चाहिए, वीडियो बना रहे शख्स पर पर भी चालान काटना चाहिए, इस लोगों को शर्म नहीं आती क्या?

यह भी पढ़ें: मौत को टक से छूकर बाहर आया! चलती ट्रेन के नीचे से बाहर निकला शख्स, हैरान कर देगा वीडियो

एक यूजर ने लिखा कि एक लड़की सभी लड़कियों को बदनाम कर रही है। एक ने लिखा कि भारत में ऐसी हरकत करना कितनी शर्म की बात है। एक ने लिखा कि कोटा में माता-पिता लड़कियों को पढ़ने भेजते हैं यह लोग यहां आकर अश्लील हरकते करती है। एक ने लिखा कि किसी एक की हरकत पर हम सभी लोगों को नहीं बोल सकते हैं, क्योंकि कोटा से बहुत सारे लोग सफल होकर भी जाते हैं।

 

 

 

Advertisement
Tags :
Couple Viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement