चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रील बनाने के लिए 150 फीट से पानी में लगाई छलांग, पुलिस ने बाहर निकाली डेड बॉडी

Rajasthan News : मामला राजस्थान के उदयपुर का है, यहां एक शख्स ने 150 फीट पानी की झील में छलांग लगा दी। इसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी झारखंड और मध्यप्रदेश में रील के चक्कर में युवकों की जान जा चुकी है।
02:08 PM May 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rajasthan News : रील बनाने का खुमार जानलेवा होता जा रहा है। हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए जब रील बनाने के चक्कर में लोगों की जान जा चुकी है। मध्य प्रदेश, झारखंड के बाद राजस्थान से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स की रील बनाने के चक्कर में दर्दनाक मौत हो गई है।

Advertisement

मामला राजस्थान के उदयपुर का बताया जा रहा है, यहां एक शख्स रील बनाने के लिए पत्थर खदान की झील में कूद गया और उसकी जान चली गई। वह अपने चार दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रील्स शूट करने खदान पर आया था लेकिन ये उसकी आखिरी शूटिंग साबित हुई।

बताया गया कि दिनेश मीणा नाम का शख्स अपने दोस्तों के साथ रील शूट करने पहुंचा। दिनेश का एक दोस्त पहले चट्टान से फिसलकर पानी में गिर गया और वह किसी तरह बाहर निकल आ गया। इसके बाद दिनेश के दिमाग में 150 फीट की ऊंचाई से झील में छलांग लगाने का आईडिया आया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में बॉयफ्रेंड के साथ घुसी विदेशी लड़की, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

Advertisement

हालांकि छलांग लगाने के बाद जब दिनेश बाहर नहीं आया तो दोस्त हैरान हो गए और उन्हें गड़बड़ी की आशंका हुई। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस गोताखोरों को लेकर झील पर पहुंची और तीन घंटे की तलाशी के बाद आखिरकार उसका शव बरामद हुआ।


बता दें कि इससे पहले झारखंड के साहिबगंज जिले में एक 18 साल का लड़का इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए करीब 100 फीट की ऊंचाई से खदान की झील में कूद गया था। इसके बाद वह डूबने लगा, झील में नहा रहे दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की थी लेकिन उसकी मौत हो गई थी। मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी पर बने पुल से कूदने के बाद एक युवक की जान जा चुकी है।

Advertisement
Tags :
Instagram ReelTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement