खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्री एंट्री नहीं मिली तो वाटर पार्क में घुसा दिया बुलडोजर, जमकर मचाया उत्पात; वीडियो हो रहा वायरल

Chittorgarh Water Park Bulldozer Video : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ रोड पर हमीरगढ़ के निकट वाटर पार्क में जमकर हंगामा हुआ, कुछ लोग बुलडोजर लेकर वाटर पार्क में घुस गए और तोड़फोड़ की । फायरिंग सुनकर लोगों में दहशत फैल गई।
01:58 PM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Chittorgarh Water Park Bulldozer Video : राजस्थान के गंगरार में एक वाटर पार्क में खूब बवाल हुआ। वाटर पार्क में कुछ लोग बुलडोजर और हथियार लेकर पहुंच गए और जमकर उत्पात मचाया। बुलडोजर से वाटर पूल को नुकसान पहुंचाया और शेड को भी तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

जान बचाकर भागते दिखे लोग

मामला चित्तौड़गढ़ रोड पर हमीरगढ़ के निकट वाटर पार्क का है, यहां वाटरपार्क में घुसकर खूब गुंडागर्दी की गई और करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाया गया। जेसीबी से तोड़फोड़ हुई और दबंगों ने फायरिंग भी की, जिससे दशहत फैल गई। पार्क में मौज-मस्ती के लिए आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई और जान बचाने के लिए भागते दिखाई दिए।

फ्री में एंट्री और नौकरी को लेकर मचा बवाल

बताया जा रहा है कि गंगरार पूर्व प्रधान वाटर पार्क में अपने चाहने वालों और परिचितों को नौकरी पर लगवाना चाहता था लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था। संचालक ने भीलवाड़ा के लोगों को नौकरी पर रखा था। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई। कुछ लोगों का कहना है कि फ्री एंट्री को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद करीब 100 लोगों ने मिलकर वाटर में हुडदंग मचाया और तोड़फोड़ की।


वाटर पार्क में तोड़फोड़ और फायरिग की खबर सुनते ही वहां मौजूद लोग डर गए और जान बचाने के लिए भागने लगे। इसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। वाटर पार्क में हुई तोड़फोड़ के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इस तरह की गुंडागर्दी को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सू-सू की एक बूंद से दोस्त बना कातिल! धारदार हथियार से चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार, बेरहमी से की हत्या

बताया गया कि इस मामले में पुलिस के पास दो शिकायतें पहुंचीं हैं, जिसमे पूर्व प्रधान की तरफ वाटर पार्क संचालक पर FIR दर्ज करेने की मांग की गई है तो वहीं वाटर पार्क संचालक की तरफ से पूर्व प्रधान पर मामला दर्ज करने की मांग की गई है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कार रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Advertisement
Tags :
Rajasthan NewsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement