होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रतन टाटा की अंतिम यात्रा में शांतनु को पुलिस ने रोका? जानिए क्या है वीडियो की सच्चाई

Shantanu Naidu Viral Video: रतन टाटा के सबसे खास दोस्त कहे जाने वाले शांतनु नायडू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पुलिस वालों से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो रतन टाटा के अंतिम संस्कार के पहले का है।
02:35 PM Oct 11, 2024 IST | Shabnaz
रतन टाटा के साथ शांतनु नायडू
Advertisement

Shantanu Naidu Viral Video: रतन टाटा का बीते दिन अंतिम संस्कार किया गया। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान रतन टाटा के सबसे खास दोस्त शांतनु ने सबका ध्यान अपने ऊपर खींचा। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर पुलिस वालों के साथ दिख रहे हैं। ये वीडियो रतन टाटा की अंतिम यात्रा के दौरान का है जिसमें वह सबसे आगे चलते दिख रहे हैं। आखिर इस वीडियो की सच्चाई क्या है?

Advertisement

शांतनु को पुलिस ने क्यों रोका?

रतन टाटा के अंतिम संस्कार से कुछ पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रतन टाटा के सबसे अच्छे दोस्त कहे जाने वाले शांतनु नायडू को देखा जा सकता है। ये वीडियो रतन टाटा के अंतिम सफर का है जिसमें शांतनु जिस गाड़ी में रतन टाटा थे उसके आगे चल रहे हैं। यहीं पर शांतनु को पुलिस ने रोका, इस दौरान शांतनु पुलिस को कुछ कहते दिख रहे हैं। उनकी बातचीत मराठी में हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से यूजर्स के मन में कई सवाल पैदा हो रहे हैं।


ये भी पढ़ें: शांतनु नायडू कौन? जो अंतिम दिनों में रतन टाटा के बेहद करीब, कैसे हुई दोनों की दोस्ती

क्या है वीडियो की सच्चाई?

इस वीडियो में जो बातचीत हो रही है वह मराठी भाषा में हैं। लल्लनटॉप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में शांतनु को पुलिस ने जब रोका तो पुलिस से वह ये कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी बाइक काफिले की पायलट गाड़ी अगर ये आगे नहीं जाएगी तो पीछे की गाड़ियां आगे कैसे बढ़ेंगी। इसके बाद पुलिस और शांतनु के बीच में कुछ बातें होती हैं जिसके बाद पुलिस उन्हें आगे जाने देती है।

Advertisement

कौन हैं शांतनु नायडू? 

शांतनु नायडू और रतन टाटा की उम्र में लगभग 55 साल का अंतर है। लेकिन शांतनु को रतन टाटा का सबसे खास दोस्त कहा जाता है। इन दोनों के मिलने की वजह जानवर ही थे, दोनों को जानवरों से बहुत प्यार था। शांतनु ने किसी मामले को लेकर रतन टाटा से बात की थी, तभी से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी।मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रतन टाटा शांतनु के काम से इतने प्रभावित थे कि उनसे वह बिजनेस आइडिया लेते थे।

ये भी पढ़ें: Noel Tata बने टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन, 3 बच्चों के साथ मिलकर संभालेंगे कारोबार

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoRatan TataRatan Tata DeathShantanu Naidu
Advertisement
Advertisement