होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एंडोस्कोपी करवाते हुए मांगी छुट्टी, बॉस ने कहा- वहीं से काम कर लो! लोगों ने शेयर किए अजब-गजब किस्से

Managers React To Sick Leaves: टेस्ला ने अपने 30 ऐसे जर्मन कर्मचारियों के घर प्रतिनिधियों को भेज कर जांच की जिन्होंने बीमार होने की सूचना देकर काम से छुट्टी ली थी।
10:48 PM Oct 02, 2024 IST | Amit Kasana
प्रतिकात्मक फोटो (क्रेडिट, गूगल)
Advertisement

Redditors Share How Indian Managers React To Sick Leaves:एलन मस्क की टेस्ला कंपनी ने अपने यहां कर्मचारियों द्वारा ज्यादा छुट्टी लेने के बाद सख्त कदम उठाए हैं। दरअसल, बीते दिनों कंपनी ने अपने 30 ऐसे जर्मन कर्मचारियों के घर प्रतिनिधियों को भेजा है जिन्होंने बीमार होने की सूचना देकर काम से छुट्टी ली थी।

Advertisement

टेस्ला के इस कदम से सोशल मीडिया पर कंपनी की कड़ी आलोचना हो रही है। लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं कि क्या कंपनी का ऐसा करना सही है या गलत? वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने भारतीयों से पूछा कि उनके यहां कंपनी मैनेजमेंट या बॉस उनके बीमार होने की सूचना देने पर क्या प्रतिक्रिया देता है? इस सवाल पर लोग अपने अजब-गजब किस्से और अनुभव शेयर कर रहे हैं।

छुट्टी मांगने पर बॉस ने दिया ये जवाब

एक यूजर ने एक चौंकाने वाली घटना साझा की। उसने कहा कि जब तबीयत खराब होने पर उसने अपने मैनेजर को बताया कि डॉक्टर ने उसे एंडोस्कोपी करवाने के लिए बोला है और आज वह काम नहीं कर सकेगा, तो बॉस का जवाब था कि वह एंडोस्कोपी करवाते हुए अस्पताल से ही काम कर ले। कर्मचारी बोला शायद उसे नहीं पता था कि एंडोस्कोपी कैसे होती है? या फिर वह जानकर भी अनजान बन रहा था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पिता ने किया फोन… बोले जेल में हूं पैसे भेज दो, सच्चाई जानकर उड़े परिवार वालों के होश

पीरियड में छुट्टी टालने को कहा...   

एक अन्य यूजर ने कहा कि उसके मैनेजर ने एक बार उसके साथ काम करने वाली महिला सहकर्मी से पूछा था कि अगर वह पीरियड्स के दौरान बहुत दर्द में न हो तो वह वह अपनी छुट्टी किसी और दिन के लिए टाल दें, क्योंकि उनके पास बहुत सारा काम पेंडिंग है और वह उसकी छुट्टी मंजूर नहीं कर सकते।

बीमार कर्मचारी की घर जाकर की जांच

एक यूजर ने कहा कि उसका बॉस उसे जबरदस्त उसके एक टीम मेंबर के घर लेकर गया क्योंकि उसकी टीम के सदस्य ने बीमार होने की बात कहकर छुट्टी मांगी थी। बाद में जिस कर्मचारी के घर गए थे उसने इस बात की शिकायत एसआर को की थी। इसी तरह लोगों ने अपने काम के दौरान के अलग-अलग किस्से साझा किए।

ये भी पढ़ें: Workplace पर खेलिए गेम, सुनिए गाने! लिंक्डइन के कर्मचारी ने कराया अपने ऑफिस का टूर, देखें वीडियो

 

Open in App
Advertisement
Tags :
office
Advertisement
Advertisement