Advertisement

हे भगवान! शख्स को जमीन में गाड़ कर बनाई रील, देखते ही बोले लोग- इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करो

Viral Reel : वायरल रील में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स गले तक जमीन में धंसा हुआ है और दो महिलाएं उसके पास बैठी हुई हैं। ये वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि रील को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर देना चाहिए।

Viral Reel : रील बनाने के लिए अब लोग सारी हदें पार कर रहे हैं। अश्लीलता की तो कोई सीमा ही नहीं बची है, कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। अभी गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़की रील बनाने के चक्कर में छठी मंजिल से गिर गई और उसे गंभीर चोट लगी है। इसी बीच एक और हैरान करने वाली रील वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी जरूर होगी।

किसी ने अपनी सुहागरात का व्लॉग बनाकर इंस्टाग्राम या यूट्यूब पर शेयर कर दिया तो कोई जानलेवा स्टंट करके लाइव और व्यूज बटोरने में कामयाब हो गया लेकिन अब एक रील वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि अब रील को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर देनी चाहिए। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स गले तक मिट्टी में दबा हुआ है।

दो महिलाएं इस शख्स के बगल में बैठी दिखाई दे रही हैं। एक महिला उस लड़के को खाना खिला रही है तो दूसरी महिला हाथ जोड़कर बैठी हुई है। खाना खिलाने के बाद दोनों महिलाएं हाथ जोड़कर बैठ गईं, जैसे वो कह रहीं हो कि वीडियो लाइक और शेयर कर दें। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि विनेश फोगाट को भले ही दो दिन बाद दे देना पर इसे गोल्ड मेडल पहले दे दो। एक ने लिखा कि ये रील लोगों को बर्बाद करके ही छोड़ेगी .एक ने लिखा कि इंस्टाग्राम अश्लीलता का अड्डा बन चुका है। एक अन्य ने लिखा कि भले संविधान में एक और संशोधन करना पड़े, GST और पेट्रोल में बढ़ोतरी करनी पड़े लेकिन ये रील के संक्रामक रोग को राष्ट्रीय आपदा घोषित किया ही जाए।

यह भी पढ़ें : हे राम! रील बनते वक्त छठे फ्लोर से नीचे गिरी लड़की, भयावह वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि प्रधनमंत्री जी, मैं आपको पसंद नहीं करता लेकिन आपसे विनती है कि इस तरह की रील को रोकने के लिए कोई कानून बनवा दीजिए। एक अन्य ने लिखा कि रील के चक्कर में कुछ लोग पगला गए हैं. एक ने लिखा कि भारत में रील बंद करनी चाहिए। ये सबसे बड़ा जहरीला नशा है।

Open in App
Tags :