चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गंगा के किनारे 'नशेड़ियों' को गिरा-गिरा कर मारा, ऋषिकेश में हुई कुटाई का वीडियो वायरल

Rishikesh Viral Video : मामला उत्तराखंड के ऋषिकेश का है, ऋषिकेश में गंगा नदी के किनारे नशा करने वालों की स्थानीय लोगों ने खूब पिटाई की है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। पुलिस भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए टीम की तैनाती की है।
03:25 PM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rishikesh Viral Video : उत्तराखंड में बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए पहुंचते हैं। वैसे तो देवभूमि में अधिकतर लोग धार्मिक कार्यों या दर्शन के लिए पहुंचते हैं लेकिन बड़ी मात्रा अब युवा छुट्टी मनाने भी पहुंचने लगे हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो वहां जाकर हुड़दंग करते हैं लेकिन अब इन लोगों की खैर नहीं है।

Advertisement

गर्मी से बचने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंच रहे हैं। इस वक्त एक वीडियो वायरल रहा है, जिसमें पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। मामला ऋषिकेश के गंगाघाट का बताया जा रहा है। यहां नशा कर रहे लोगों पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

पर्यटकों की पिटाई, वीडियो वायरल 

ऐसे कई पर्यटक होते हैं जो मां गंगा किनारे बैठकर नशा करते हैं, कुछ शराब पीते हैं तो कुछ सिगरेट या अन्य नशे के सामानों का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे ही कुछ लोग जब गंगा किनारे बैठकर नशा कर रहे थे तो स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पर्यटकों ने गलती मानने की जगह लोगों से उलझना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि शराब पी रहे लोगों को सबक सिखाने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे थे, जिन्होंने पर्यटकों की जमकर पिटाई की है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पर्यटकाटों क पिटते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement


घाट पर या नदी के किनारे कोई भी पर्यटक नशा ना करे, इसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा भी ऑपरेशन मर्यादा चलाया जा रहा है, इसके तहत नशाखोरी और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं बजरंग दल के लोग भी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 7 घंटे तक युवती का IPhone खोजते रहे खाकी वर्दी वाले, इंस्टा पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि ऋषिकेश के पर्यटन क्षेत्र मुनिकिरेती,तपोवन,लक्ष्मणझूला,रामझूला में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं। इन्हीं में से कुछ ऐसे पर्यटक भी हैं जो गंगा की आस्था और निर्मलता को कलंकित कर रहे हैं। हालांकि अब ऐसे लोगों की खैर नहीं है। स्थानीय लोगों ने अब इसका बीड़ा उठा लिया है। हालांकि इस मारपीट का पुलिस ने संज्ञान लिया है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Advertisement
Tags :
RishikeshTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement