खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 फार्मेट से विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास पर वायरल हुए मीम्स, लिखा-एक युग का अंत

End of An EARA Trending on X : विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भारत को टी20 विश्व कप जितने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की है, जिसमें बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग इसे एक युग का अंत कह रहे हैं ।
12:53 PM Jun 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

End of An EARA Trending on X : भारतीय टीम ने टी 20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। 16 साल बाद भारतीय टीम को एक बड़ी जीत मिली तो पूरा देश खुशी से झूम उठा। एक तरफ जहां देश विश्व चैंपियन बन गया तो वहीं टीम के दो बड़े खिलाड़ियों ने टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। विश्व के महान खिलाड़ियों में शामिल विराट कोहली और रोहित शर्मा ने सन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

Advertisement

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जब टी20 विश्व कप जिताने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास की घोषणा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर END OF AN EARA ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यूजर्स दोनों के योगदान को याद कर रहे हैं।

विराट कोहली ने कहा कि यह मेरा आखिरी टी20 विश्व कप था, यह बिल्कुल वही है जो हम हासिल करना चाहते थे।। वहीं रोहित शर्मा ने कहा कि यह मेरा आखिरी [टी20I] मैच भी था। अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मैंने भारत के लिए अपना करियर इसी फॉर्मेट में खेलते हुए शुरू किया था। मैं कप जीतना चाहता था।

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 जून को भारतीय क्रिकेट टीम से फोन पर बात की और पूरी टीम को जीत की बधाई दी। रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी औ टी20 करियर की सराहना की। प्रधानमंत्री ने फाइनल में विराट कोहली की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की भी सराहना की।

Advertisement
Tags :
2024 T20 WCTrending NewsViral News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement