होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

279 फीट ऊंची मूर्ती के साथ महिला ने की 'गंदी हरकत', मिली ऐसे सजा सुनते ही आंखों में आ गये आंसू

RUSSIAN influencer Alena Agafonova : 23 साल की अलीना अगाफोनोवा नाम की फेमस ब्लॉगर को कुख्यात गुलाग जेल भेजा जाएगा। इस जेल में इस ब्लॉगर को 10 महीने की कड़ी सजा काटनी होगी। इस महिला ब्लॉगर ने मजाक मजाक में एक मूर्ति के साथ छेड़खानी की थी।
04:31 PM Apr 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
Alina Agafonova
Advertisement

RUSSIAN influencer Alena Agafonova :  रूस की एक महिला को एक मूर्ति के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया है। महिला को पहले गिरफ्तार किया गया और अब उसे जेल भी भेज दिया गया है। महिला अपने गुनाह के लिए माफी मांगती रही लेकिन उसे कोई माफी नहीं मिली। महिला को एक मूर्ति के साथ मजाक करना और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर करना भारी पड़ गया है। बताया गया कि इस महिला को अब व्लादिमीर पुतिन की कुख्यात गुलाग जेल भेजा जाएगा ।

Advertisement

23 साल की अलीना अगाफोनोवा ने पिछले साल 'द मदरलैंड कॉल्स' की प्रसिद्ध प्रतिमा के पास खड़ी होकर रील बनवाई थी। रील बनाते वक्त अलीना ने मूर्ति के साथ आपत्तिजनक हरकत की थी। वीडियो वायरल हुआ तो इसके खिलाफ मुकदमा चलाया गया और कोर्ट ने इसे सजा दी है। यह स्मारक तलवार लहराती हुई एक महिला की है जो 279 फीट ऊंची है। इस प्रतिमा को "स्टेलिनग्राद की लड़ाई के नायकों" की याद में बनवाया गया गया था।

रूस की प्रसिद्द और प्रभावशाली इंस्टाग्राम यूजर और ब्लॉगर अलीना अगाफोनोवा वीडियो में मूर्ति के  ब्रेस्ट पर "गुदगुदी" करती हुई दिखाई देती है। यह वीडियो उन्होंने मजाक -मजाक में बनाया था लेकिन अब ये मजाक उन पर भारी पड़ गया है। सजा के दौरान दो साल के लिए उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है जबकि भविष्य की कमाई का 10 प्रतिशत राज्य को जुर्माने के  तौर पर देना है।

यह भी पढ़ें : ‘गजब! सब लड़क‍ियां हैं मुझ पर फ‍िदा?’ वो अजीबोगरीब बीमारी, ज‍िसने आम शख्‍स को बना द‍िया ‘प्‍ले ब्‍वॉय’

Advertisement

इतना ही नहीं कोर्ट ने अलीना अगाफोनोवा को रूस की कुख्यात गुलाग जेल भेजा जाएगा, जहां उसे 10 महीने की कड़ी मेहनत का दंड भुगतना होगा। सजा सुनाए जाने के बाद अलीना अगाफोनोवा फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है, अब कोई इस तरह की मूर्खता ना करें ।

यह भी पढ़ें : गजब! लड़की ने चालाकी से बचाई 15 महीने की बच्ची की जान, वायरल वीडियो आपने देखा क्या?

बताया गया कि वीडियो वायरल होने के बाद जब प्रशासन एक्टिव हुआ तो अलीना कुछ दिन के लिए श्रीलंका चली गई थी लेकिन कुछ दिन बाद जैसे ही वह वापस लौटी तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया और कोर्ट में पेश किया गया। सम्मानित और प्रसिद्द मूर्ति के साथ खिलवाड़ करने के आरोप में इस फेमस ब्लॉगर को अब 10 महीने जेल में रहना होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement