खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऋषिकेश की सड़कों पर रशियन ने मचाया उत्पात, नशे में की आपत्तिजनक हरकतें

Russian Man Created a Ruckus in Rishikesh : ऋषिकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रशियन पर्यटक सड़क पर हंगामा करता दिखाई दिया। बताया गया कि वह शराब के नशे में था और आपत्तिजनक हरकतें कर रहा था।
07:08 PM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Russian Man Created a Ruckus in Rishikesh : उत्तराखंड के ऋषिकेश में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंचते हैं।वैसे तो अधिकतर लोग धर्म और मंदिरों में दर्शन के लिए जाते हैं लेकिन दूर दूर से पर्यटक भी घूमने के लिए आते हैं। सोशल मीडिया पर रूस से ऋषिकेश पहुंचे एक पर्यटक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर तमाम लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में एक महिला के साथ विदेशी पर्यटक दिखाई दे रहा है। विदेशी पर्यटक नशे में धुत है और सड़क पर हंगामा कर रहा है। कभी वह महिला को गले लगाता तो कभी वह सड़क पर ही हंगामा करने लगा। काफी देर तक सड़क किनारे ये कपल इसी तरह की हरकतें करता रहा।

ऋषिकेश में विदेशी पर्यटक का वीडिया वायरल

बताया जा रहा है कि वीडियो ऋषिकेश के सबसे व्यस्ततम मार्ग इंद्रमणि चौक नटराज के पास का है। जिस जगह ये कपल हंगामा कर रहा था, वहां से पास में ही चौकी है और कोतवाली है लेकिन किसी ने ना तो इनकी शिकायत की और ना ही पुलिस यहां दिखाई दी। वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया कि विदेशी पर्यटक खुद को रूस का रहने वाला बता रहा था जबकि लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Advertisement

धर्म और ऋषियों की नगरी ऋषिकेश में विदेशी पर्यटकों द्वारा की गई इस हरकत पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है। कुछ लोगों का कहना है कि अगर इस तरह की घटनाओं पर रोक नहीं लगेगी, ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होगी तो इस तरह की घटनाएं बढ़ती जाएंगी और ऋषिकेश को बदनाम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू बनाने को ऐसा अंग चुना, होंठो को पड़ेगा छूना, बूझो तो जानें

सोशल मीडिया पर विदेशी पर्यटक का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो बनाने वाले शख्स ने यह भी बताया कि ये कपल वहां पर आपत्तिजनक हरकतें कर रहा था। किसी ने ना तो इन्हें रोकने की कोशिश की और ना ही पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। पुलिस की पेट्रोलिंग भी नहीं हो रही थी। ऐसे में कई सवाल उठाये जा रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsuttrakhandViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement