चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रशियन लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया धमाकेदार डांस, Indian के साथ लगाया ठुमका; हो गई वायरल

Russian Girl Dance Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रशियन लड़की एक भारतीय लड़के के साथ भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।
08:18 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Russian Girl Dance Video : सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते हैं। डांस की वजह से कई लोग सोशल मीडिया पर अच्छी पहचान बना चुके हैं। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक रशियन लड़की के साथ इंडिया गेट के सामने डांस कर रहा है।

Advertisement

रशियन पर्यटक का वीडियो वायरल

वीडियो दिल्ली के इंडिया गेट के सामने रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में एक शख्स भोजपुरी गाने पर एक रशियन पर्यटक के साथ डांस कर रहा है। शख्स को डांस करता देख रशियन लड़की उसे फॉलो करने की कोशिश करती है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर harsh tivari dance नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 50 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 2 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है और इस वीडियो पर हजारों लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं।

Advertisement

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि कुछ लोग कितने फ्रैंक माइंड होते हैं, कहीं भी किसी के भी साथ मस्ती कर लेते हैं। एक ने लिखा कि ऐसे लोग ही जिंदगी जीते हैं जो कहीं भी किसी के साथ मस्ती करने के लिए तैयार हो जाते हैं। एक ने लिखा कि एक समय था जब गोरे हम पर राज करते थे और आज का समय है कि हम गोरों को नचा रहे हैं। कमाल है भाई।

यह भी पढ़ें : बहन की कब्र पर जाकर व्लॉगिंग करने लगे पाकिस्तान लड़की, लोगों ने लगाई लताड़

एक ने लिखा कि इस तरह की हरकतों पर रोक लगनी चाहिए। ऐसे ना जाने कितने लोग विदेशी पर्यटकों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। एक ने लिखा कि रशियन लड़कियां दिल की अच्छी होती हैं, वह भेदभाव नहीं करती हैं। भारतीय लोगों का सम्मान कर रही हैं। ऐसे में हमारी भी ड्यूटी है कि जब हम विदेश जाएं तो वहां के लोगों का सम्मान करें।

Advertisement
Tags :
India GateTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement